Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक को लेकर रवीना टंडन ने...

Raveena Tandon: ‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक को लेकर रवीना टंडन ने कही बड़ी बात, इन सितारों को करना चाहिए काम

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। रावीना अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं,जिसेमें राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित सदाबहार कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ शामिल हैं।

इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, परेश रावल, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं हाल ही मे एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने इसके रीमेक को लेकर खुलकर बात की।

GGGNNNGNH

‘अंदाज अपना अपना’ को लेकर रवीना ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रवीना ने इस फिल्म के रीमेक  लिए रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना का नाम सुझाया है। अभिनेत्री ने कहा, ‘अंदाज अपना अपना’ को वापस से देखना एक रोमांचक अनुभव होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना की हालिया रिलीज पटना शुक्ला लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

विवेक बुड़ाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सतीश कौशिक,चंदन रॉय सान्याल,अनुष्का कौशिक आदि ने भी काम किया है। इसके अलावा वह वेलकम फ्रेंचाइजी के अगले भाग ‘वेलकम टू जंगल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होगी।

FBBFBDBBR

ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ‘पटना शुक्ला’ एक क्राइम ड्रामा है जो भारत में प्रचलित शिक्षा घोटालों की पड़ताल करती है। रवीना टंडन वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में दिखाई दी हैं। वह इन इन गलत गतिविधियों का खुलासा करती हैं। फिल्म तन्वी की एक साधारण महिला के सफर को दर्शाती है जो कि रोल नंबर घोटाले में फंसे एक छात्र के लिए न्याय मांगने के लिए साहसपूर्वक सिस्टम का सामना करती है।

फिल्म में इन गंभीर अपराधों पर प्रकाश डाला गया है। ‘पटना शुक्ला’ हर साल देशभर में कई छात्रों के सामने आने वाली महत्वपूर्ण चुनौतियों को दिखाती है। अरबाज खान द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular