Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा,...

Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘लोग नीचा दिखाने के लिए आपके चरित्र पर हमला करते है’

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के फिल्म ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों के अंदर फिल्म को लेकर काफी क्रेज देख ने को मिल रहा हैं।

रवीना भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हैं। इस दौरान हाल ही में, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे।

gvgffdfc

बॉलीवुड को लेकर रवीना ने किया बड़ा खूलासा

आपको बता दें कि रवीना ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान ये खुलासा किया फिल्म इंडस्ट्री असुरक्षित लोगों से भरा हुआ है। रवीना ने कहा कि वह अपने करियर में इंडस्ट्री की राजनीति का शिकार हुई थीं, लेकिन वह आज गर्व से कह सकती हैं कि उन्होंने कभी भी अपनी इच्छा से किसी और के करियर को नुकसान पहुंचाने की रणनीति नहीं बनाई।

रवीना ने आगे बताया कि उन्होंने पहले भी कई बार कहा है कि 90 के दशक में इंडस्ट्री में काफी कॉन्फिडेंस था। अब यह यह सब सोचते हैं तो कितना अजीब लगता है। उन्होंने कहा, ‘सेट पर माहौल बहुत मजेदार हुआ करता था। लोग झगड़ों, अफेयर्स, बदला लेने के ड्रामा के बारे में एक-दूसरे को चिढ़ाते थे। उस समय सब कुछ बहुत अच्छा हुआ करता था।’

vccgfgfgh

बच्चों से कुछ भी नहीं छुपाया है रवीना ने

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने अपने बच्चों से अपने पुराने रिश्तों को नहीं छुपाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि कल को वे इसके बारे में कहीं पढ़ेंगे और खुद से कोई सोच बनाएंगे। इससे अच्छा है कि मैं पहले ही सब चीजें क्लियर कर दूं क्योंकि मुझे पता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितना गलाकाट है। लोग यहां आपको नीचा दिखाने के लिए सबसे पहले आपके चरित्र पर हमला करते हैं।

रवीना ने आगे कहा कि हमारी इंडस्ट्री प्रतिस्पर्धी है, लेकिन कौन सी इंडस्ट्री में ऐसा नहीं होता है। राजनीति और कॉरपोरेट की दुनिया में भी ऐसा ही है। फर्क सिर्फ इतना है कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में इसलिए लिखा जाता है क्योंकि लोग प्रसिद्ध लोगों के बारे में गॉसिपिंग करना चाहते हैं। लोग यहां राजनीति सिर्फ राजनीति करना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular