Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRani Mukherjee : रानी मुखर्जी ने किया शॉकिंग खुलासा, दूसरी प्रेग्नेंसी थी...

Rani Mukherjee : रानी मुखर्जी ने किया शॉकिंग खुलासा, दूसरी प्रेग्नेंसी थी एक्ट्रेस के लिए बेहद दर्दनाक

Rani Mukherjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। रानी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हैं। वह इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और दुनियाभर में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। रानी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करना पसंद करती हैं।

एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी और उनकी एक बेटी आदिरा है। लेकिन क्या आप जानते है कि रानी को दूसरी बार कंसीव करने मेंसाल लग गए। एक्ट्रेस सात सालों तक कंसीव करने कोशिश करती रहीं और जब वे प्रेग्नेंट हुईं तो बदकिस्मती ऐसी रही कि उनका मिसकैरेज हो गया।

gncngfgd

7 साल तक रानी ने की कंसीव करने की कोशिश

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल  2014 में फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। वहीं कपल ने शादी के एक साल बाद ही अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ि एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे जान आप सबके होश उड़ जाएंगे। एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान रानी ने बाताया कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वे अपनी बेटी को एक भाई या बहन नहीं दे सकतीं।

उन्होंने कहा- ‘मैंने अपने दूसरे बच्चे के लिए सात साल तक कोशिश की। मेरी बेटी अब 8 साल की है। उसके तुरंत बाद, मैंने अपने दूसरे बच्चे के लिए कोशिश की।’ रानी ने आगे बताया-‘मैं कोशिश करता रही,आखिरकार मैं प्रेग्नेंट हो गई और फिर मेरा मिसकैरेज हो गया। यह मेरे लिए एक आजमाईश का दौर था।

gtdthhjjy

अपनी बेटी को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि रानी ने आगे कहा- ‘ये वह उम्र नहीं है जहां मैं दूसरा बच्चा पैदा कर सकूं और यह मेरे लिए दुख की बात है कि मैं अपनी बेटी को भाई-बहन नहीं दे सकती। इससे मुझे सचमुच दुख होता है। लेकिन फिर मुझे लगता है कि हमारे पास जो कुछ है और जो नहीं है, उसके लिए हमें हमेशा आभारी रहना चाहिए।’

अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा, ‘मेरे लिए आदिरा मेरी जादुई संतान है और मैं खुश हूं कि वह मेरे पास है क्योंकि मैं उन पेरेंट्स को देखती हूं जो एक बच्चे के लिए भी स्ट्रगल कर रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास जो कुछ है उसके लिए मुझे आभारी होना चाहिए।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular