Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRandeep Hooda: सलमान खान संग अपने रिश्ते को लेकर रणदीप हुड्डा ने...

Randeep Hooda: सलमान खान संग अपने रिश्ते को लेकर रणदीप हुड्डा ने कही बड़ी बात, बताया किस लिए नहीं मानते भाईजान की बात

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय है। ये फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

रणदीप ने इस फिल्म के जरिए अपने निर्देशन करियर की भी शुरुआत की।  फिल्म में रणदीप ने वीर सावरकर की भूमिका निभाई है। इस भूमिका के लिए रणदीप खूब तारीफ बटोर रहे है। फिलहाल रणदीप फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।

sdcdvfvd

सलमान खान संग अपने रिश्ते को लेकर रणदीप ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान रणदीप ने सलमान खान के साथ अपनी ‘ब्रो बॉन्ड’ यानी भाईचारे पर बात की और बताया कि बॉलीवुड के दबंग उन्हें क्या सलाह देते हैं। रणदीप ने कहा, ‘हम दोनों के बीच ज्यादातर बातचीत बॉडी बिल्डिंग को लेकर होती है।

वे हमेशा से मुझे अधिक पैसा कमाने और ज्यादा काम करने की सलाह देते हैं’। रणदीप ने आगे कहा, सलमान मुझसे कहते हैं कि अगर मैंने अभी काम करके अपना भाग्य नहीं बनाया, तो मुझे भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, मैंने उनके सलाह में से बहुत कम का ही पालन किया है, लेकिन वे हमेशा दिल में मेरी भलाई को लेकर मुझसे बात करते रहते हैं’।

एक्टर ने बताया, ‘मैं हमेशा उनकी सलाह सुनता हूं और उसका पालन करने का प्रयास करता हूं। एक इंसान के तौर पर मैं जीवन बहुत ज्यादा बदलाव नहीं कर सकता। मैं उनके लिए एक भाई जैसा हूं, और उनके लिए हमेशा भावनात्मक तौर पर जुड़ा रहता हूं’। गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा ने सलमान खान के साथ तीन फिल्में ‘सुल्तान’, ‘किक’ और ‘राधे’ में काम किया है।

fgdgtgt

ओटीटी के इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिलहाल रणदीप ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आ रहे है। फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हाल ही में फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट भी सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मई और जून के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म  जी5 पर स्ट्रीम होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular