Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAjay Devgan: अजय देवगन ने बताई काजोल संग शादी करने की वजह,...

Ajay Devgan: अजय देवगन ने बताई काजोल संग शादी करने की वजह, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Ajay Devgan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर खुर्खियों में छाए हुए हैं। ये एक फेमस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके चलते एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

इसी बीच हाल ही में अजय देवगन ने अपनी और काजोल की शादी को लेकर बात की है। इस जोड़े की शादी को लगभग 25 साल हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने काजोल के साथ शादी की थी।

dgfgr

काजोल संग अपनी लव लाइफ को लकर की बात

आपको बता दें की अजय देवगन और काजोल को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक माना जाता है। दोनों ने शादी के बाद भी कई फिल्मों में साथ में काम किया है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उनसे काजोल से शादी करने के फैसले के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए अजय ने कहा, ‘मैं वास्तव में नहीं जानता।

मेरा मतलब है, हम मिले, हम बहुत अच्छे से काफी बार मिले।’ एक्टर ने आगे बताया, ‘हमने बिना प्रपोज किए ही एक-दूसरे को देखना भी शुरू कर दिया। फिर हमने यह मान लिया गया कि हम शादी कर लेंगे। हम लोगों के विचार काफी मिलते हैं। हम जो कुछ भी कहते हैं, हमारी नैतिकता और इस तरह की चीजें एक साथ मिलती-जुलती लगती हैं।

तो बस इसीलिए फिर हमने शादी कर ली।’ काजोल और अजय देवगन ने ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘यू मी और हम’ और ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

dvsdvgdsvsv

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय

गौरलतब है कि अजय दोवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में ‘शैतान’ में नजर आए हैं। यह फिल्म काला जादू के ऊपर पर बनी है। आर माधवन भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं। वहीं अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज में 11 दिन बाकी रह गए हैं। जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित ‘मैदान’ 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular