Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRandeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने ‘वीर सावरकर’ को लेकर किया बड़ा खुलासा,...

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने ‘वीर सावरकर’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, मगरमच्छों के बीच एक्टर को करनी पड़ी थी तैराकी

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय है। ये फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

रणदीप ने इस फिल्म के जरिए अपने निर्देशन करियर की भी शुरुआत की। अब हाल ही में, रणदीप हुड्डा ने फिल्म को लेकर अपनी चुनौतियों का खुलासा किया है।

gfgfgadadwa

फिल्म की शूटिंग के लिए रणदीप को करनी पढ़ी काफी मेहनत

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म का एक हिस्सा अंडमान द्वीप समूह के काला पानी में शूट किया गया था। एक्टर ने कहा, “हमने काला पानी अंडमान में शूटिंग की और वह मगरमच्छों से भरा हुआ था। मेरे पास चारों ओर पांच गोता लगाने वाले थे और उन्हें बताया गया था कि मुझे तैरना नहीं आता, लेकिन मैं तैर रहा था और वापस आ रहा था।”

रणदीप ने आगे बताया कि गोता लगाने वालों ने कहा, ‘अरे तुम्हें तो तैरना आता है, तुमने हमें क्यों बुलाया?’ मैंने उनसे कहा, ‘आप यहां मगरमच्छों के लिए आए थे, भाई।’ रणदीप ने स्वीकार किया कि उनके पास जो कुछ भी था, उन्हें उसमें ढलना और सुधार करना था।

rggrer

इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है फिल्म

गौरतलब है कि स्वतंत्रता सेनानी दामोदर विनायक सावरकर की बायोपिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की और पहले दिन केवल 1.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने अब तक 17.94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि, इस फिल्म को कर अभिनेता काफी खुश हैं।

फिल्म को दर्शकों के अलावा समीक्षकों की भी तारीफें मिल रही है। इस बीच यह भी चर्चा हो रही है कि आखिर यह फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी। हालांकि, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular