Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAbhishek Sharma ने युवराज सिंह को दिया अपनी सफलता का श्रेय

Abhishek Sharma ने युवराज सिंह को दिया अपनी सफलता का श्रेय

Abhishek Sharma: शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने होमग्राउंड राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 6 विकेट से हरा दिया। इस दौरान हैदराबाद ने इस लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच में हीरो रहे अभिषेक शर्मा ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ शानदार पारी खेली और प्‍लेयर ऑफ द मैच चुने गए। अभिषेक ने 12 गेंदों में तीन चौके और चार छक्‍के की मदद से 37 रन की तूफानी पारी खेली। गौरतलब है कि इस सीजन में ये उनकी दूसरी खिताब थी। ऐसे में वो बहुत खुश दिखाई दिए। उन्होनें अपनी इस पारी का श्रेय दो बड़े लोगों को दिया है।

इस कामयाबी के पीछे युवराज सिंह का हाथ

दरअसल, मैच के बाद अभिषेक ने कहा कि उन्‍होंने कड़ी मेहनत की है और इसके पीछे युवराज सिंह और ब्रायन लारा का बड़ा रोल रहा है। उन्होनें कहा, “बड़ा स्‍कोर मायने रखता है, लेकिन मैच में मैं लय के साथ आगे बढ़ा। उम्‍मीद है कि अगली बार मैं बड़ी पारी खेल पाऊंगा। मैंने इस तरह का प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत की। मैं अपने पिता, युवराज सिंह और ब्रायन लारा को विशेष धन्‍यवाद देना चाहूंगा, जिसकी मदद से अपना खेल सुधार पाया हूं।

Abhishek Sharma gave credit for his success to Yuvraj Singh

पिच को लेकर Abhishek Sharma ने कही ये बात

इसके अलावा पिच को लेकर भी उन्होनें अपनी बात रखी। उन्होनें कहा, गेंदबाजी के समय हमें महसूस हुआ कि यह धीमी विकेट है। इसलिए हम पावरप्‍ले में आक्रामक खेल खेलना चाहते थे। हमारे पास आईपीएल से पहले तैयारी करने का अच्‍छा अवसर था हम जानते थे कि पिच धीमी है, लेकिन अगर हम गेंदबाज पर हावी होकर खेलेंगे तो ऐसा महसूस नहीं होगा। क्‍योंकि तब गेंदबाजों के लिए भी मुश्किल हो जाती है।“

ये भी पढ़ें: IPL 2024 SRH vs CSK Playing 11, Dream 11 fantasy Team Prediction

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular