Saturday, July 27, 2024
Homeउत्तराखंडRajasthan & Uttarakhand Corona Update : इन राज्य में बढ़ा कोरोना का...

Rajasthan & Uttarakhand Corona Update : इन राज्य में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, लगातार बढ़ी रही है एक्टिव मरीजों की संख्या

Rajasthan & Uttarakhand Corona Update : भारत में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कई शहरों में तो रोजाना बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। बीते दिनों देश में एक दिन में कोविड-19 (Covid 19 Case In India) के 7,830 नए मामले सामने आए हैं, जो 7 महीनों में सबसे ज्यादा है। इसके अलावा सक्रिय मामलों का आंकड़ा बढ़कर 40,215 और मृतकों की संख्या 5,31,016 हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक इस समय दिल्ली और महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Update) में कोरोना वायरस (Corona Update ) के मामले बढ़ रहे है। मंगलवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 919 नए मामलों की पुष्टि हुई है। साथ ही एक व्यक्ति की जान भी गई है। इसके अलावा संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 81,51,176 हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Corona & H3N2 Virus Symptoms : कोरोना और H3N2 वायरस के लक्षण में नहीं हो कंफ्यूज, जानिए दोनों के बीच का अंतर

राजस्थान में घातक हुआ कोरोना

Coronavirus India Updates In Hindi: Coronavirus India Report Covid-19 Updates Cases Of 05 January 2022 Wednesday - Coronavirus India Updates: कोविड-19 : मध्यप्रदेश ने विवाह और अंतिम संस्कार में शामिल होने ...

राजस्थान (Rajasthan Corona Update) में पिछले 24 घंटों में 190 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 963 हो गई है। जबकि 31 मरीज ठीक भी हुए है। आपको बता दें कि राजस्थान के जयपुर में इस समय सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं, यहां कम से कम 53 लोग वायरस की चपेट में है। जयपुर के बाद उदयपुर में भी कोरोना का कहर बढ़ रहा है, यहां 13 लोग और कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

राजस्थान के अलावा उत्तराखंड (Uttarakhand Corona Update) में भी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। हाल ही में यहां 108 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इसी के साथ राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 197 हो गई है।

यह भी पढ़ें- Delhi Corona Update : दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, तीन और लोगों की गई जान

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular