Saturday, July 27, 2024
Homeभारतदिल्लीDelhi Corona Update : दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, तीन और लोगों...

Delhi Corona Update : दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, तीन और लोगों की गई जान

Delhi Corona Update : देश में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। प्रतिदिन यहां एक्टिव केसों की संख्या में इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटे में यहां कोरोना के 5,676 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद एक्टिव मरीजों का आकड़ा बढ़कर 37 हजार के पार पहुंच गया हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आकड़ों के मुताबिक, इस समय यूपी, पंजाब, दिल्ली और राजस्थान आदि राज्यों में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। पंजाब के तो कुल 13 जिले वायरस की चपेट में है।

यह भी पढ़ें- UP Corona Update : यूपी में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 300 से ज्यादा लोग हुए पॉजिटिव

राजधानी में घातक हुआ कोरोना

India COVID-19 daily update, April 9, 2023: Coronavirus active tally jumps to 32,814 as country adds 5,000 fresh cases in last 24 hours, Delhi, Mumbai see surge | Zee Business

पंजाब के अलावा दिल्ली में भी वायरस लोगों को तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। सोमवार को दिल्ली (Delhi Corona Update) में कोविड-19 के 484 नए मामले दर्ज किए गए, जिसके बाद संक्रमण दर 26.58 प्रतिशत पर पहुंच गई। इसका मतलब है कि यहां पर हर चार में से एक व्यक्ति जांच में संक्रमित पाया गया है। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, बीते दिन राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण से तीन और लोगों की जान गई हैं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि इन मौतों का मुख्य कारण कोविड-19 नहीं था।

इसके अलावा पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना (UP Corona Update) से संक्रमित 176 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद यहां एक्टिव केसों की संख्या 1,282 हो गई है।

यह भी पढ़ें- Corona Update : देश के इन राज्यों में बढ़ा कोरोना का कहर, जानिए अपने शहर का हाल 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular