Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPSL 2024: खिताबी मुकाबले के दौरान सिगरेट पीते नजर आए इमाद वसीम,...

PSL 2024: खिताबी मुकाबले के दौरान सिगरेट पीते नजर आए इमाद वसीम, वीडियो वायरल

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) के फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को 2 विकेट से रौंदकर तीसरी बार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया। सोमवार को कराची के नेशनल स्‍टेडियम में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्‍तान सुल्‍तांस को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया और खिताब अपने नाम कर लिया। इस्लामाबाद की टीम ने दूसरी पार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया है। इस्लामाबाद की इस खिताबी जीत में ऑलराउंडर इमाद वसीम का अहम योगदान रहा। हालांकि, इमाद को लेकर एक नया विवाद शुरु हो चुका है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां वो स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं।

ड्रेसिंग रुम में सिगरेट पीते नजर आए इमाद

दरअसल, मुल्तान की पारी समाप्त होने के बाद जब इस्लामाबाद की बैटिंग करने की बारी आई तो इमाद को ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते देखा गया। कैमरा उनकी तरफ था, जब वह स्मोक करते दिखे। बाद में वह खुद हंसने भी लगे। वीडियो में यह नजारा कैप्चर हो गया है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इमाद स्मोक करने के बाद बल्लेबाजी के लिए भी उतरे और नाबाद रहकर टीम को जीत भी दिलाई।

PSL 2024: खिताबी मुकाबले के दौरान सिगरेट पीते नजर आए इमाद वसीम, वीडियो वायरल

काफी रोमांचक रहा पीएसएल का फाइनल मैच

मैच की बात करें तो PSL 2024 के फाइनल मैच में मुल्तान सुल्तांस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था। मुल्तान सुल्तांस की तरफ से उस्मान खान ने 57 रन की पारी खेली थी। वहीं, कप्तान मोहम्मद रिजवान के बल्ले से 26 गेंदों पर 26 रन निकले। इफ्तिखार अहमद ने 32 रन बनाए। इस तरह मुल्तान सुल्तांस ने 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में इस्लामाबाद को मार्टिन गुप्टिल और कोलिन मुनरो ने तेज शुरुआत दी। गुप्टिल ने (50 रन, 32 गेंद, 4 चौके और 3 छक्के) रन बनाए। हालांकि, इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते गए। इस बीच आजम खान ने 30 रन ठोके तो आखिरी में नसीम शाह ने 9 गेंदों में तेज 17 रन की पारी खेली। इमाद 19 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम को जीत के लिए आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत थी और मोहम्मद अली को हुनैन शाह ने चौका जड़ते हुए इस्लामाबाद को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें : PSL 2024 Final : इस्लामाबाद यूनाइटेड ने रचा इतिहास, आखिरी गेंद पर हारी मोहम्मद रिजवान की टीम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular