Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTMKOC : प्रिया अहूजा ने किया चौकाने वाला खुलासा, जेनिफर मिस्त्री द्वारा...

TMKOC : प्रिया अहूजा ने किया चौकाने वाला खुलासा, जेनिफर मिस्त्री द्वारा असित मोदी पर लगाए गए आरोपों की खोली पोल

TMKOC: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के एक्टर्स आए दिन शो के प्रोड्यूसर पर आसित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा ने शो से ऑफिशियली रिजाइन कर दिया है। वहीं अब प्रिया ने जेनिफर मिस्त्री द्वारा असित मोदी पर लगाए गए आरोपों से जुड़ा एक और खुलासा किया है।

taarak mehta ka ooltah chashmah fame priya ahuja slams producer asit kumarr modi for treating her unfairly 001

जेनिफर के मामले में प्रिया अहूजा को किया मेकर्स ने कॉल

प्रिया ने अब शो के मेकर्स असित कुमार मोदी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इंटरव्यू में प्रिया ने कहा, “मुझे एक इनडायरेक्ट कॉल आया था जिसमें मुझसे जेनिफर मामले पर कमेंट न करने के लिए कहा गया था और वास्तव में इसने मुझे और ज्यादा उकसा दिया था और मुझे लगा कि मुझे बोलने की ज़रूरत है। उस घटना से पहले मैं हमेशा चुप रहती था और कभी भी कुछ भी नहीं बोलती थी। उस समय मुझे लगा कि जेनिफर गलत नहीं थी जब उसने कहा कि सेट पर उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया था और मुझे उसका सपोर्ट करना चाहिए। मैं अभी भी कह रही हूं कि मुझे यौन उत्पीड़न वाले हिस्से के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे पता था कि जेनिफर अनुशासनहीन या बुरे व्यवहार वाली इंसान नहीं है। साथ ही, अभिनेताओं के साथ इस तरह के गलत बर्ताव के बाद वे हमेशा कैसे बच सकते हैं?

Untitled design 28 2

मीडिया में बोलने से रोकने के लिए उनके पास पुरा वक्त है

मेरे पास पहुंचने और जेनिफर मामले में कुछ भी बोलने से रोकने के लिए उनके पास पूरा टाइम है, लेकिन अगर मैं शो का हिस्सा हूं तो उनके पास मैसेज और सवालों का जवाब देने का समय नहीं है। वे मुझे ये कहने के लिए बुला रहे हैं, “अरे भाई ऐसा कुछ हो सकता है के मीडिया आपको कॉल कर सकता है लेकिन आप कमेंट नहीं करते हैं।” हमने सिर्फ इतना कहा कि जेनिफर कभी भी शो में देर से नहीं आईं, वह अनप्रोफेशनल या अनुशासनहीन नहीं थीं।’ उन्होंने शो में 14 साल तक काम किया, ऊपर नीचे होता है और वे यह क्यों नहीं गिन रहे हैं कि वे एक्टर्स को कब बुलाएंगे और हम अपने पहले शॉट के लिए 4-5 घंटे बैठेंगे। इसे भी गिना जाना चाहिए।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular