Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPrithviraj Sukumaran: पृथ्वीराज सुकुमारन ने नेपोटिज्म को लेकर कही बड़ी बात,...

Prithviraj Sukumaran: पृथ्वीराज सुकुमारन ने नेपोटिज्म को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘सरनेम की वजह से मिली पहली फिल्म’

Prithviraj  Sukumaran: फिल्म इंडस्ट्री एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पृथ्वीराज जल्द ही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे। पृथ्वीराज साउथ इंडस्ट्री के बेहतरी एक्टर्स में से एक हैं। पृथ्वीराज दिवंगत मलयालम अभिनेता-निर्माता सुकुमारन के बेटे हैं।

सलार के बाद उनकी फिल्म ‘द गोट लाइफ’ रिलीज हो चुकी है। इस सर्वाइवल ड्रामा फिल्म में एक्टर नजीब के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पृथ्वीराज जमकर प्रशंसा बटोर रहे हैं। अब हाल ही में, पृथ्वीराज ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है और बताया कि उनका फिल्मी करियर कैसा रहा है।

fbbfhbddh

नेपोटिज्म को लेकर बोलें पृथ्वीराज

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान पृथ्वीराज ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की और यह स्वीकार किया कि उनके लिए पहला ब्रेक पाना आसान था। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस तथ्य को भी स्वीकार करते हैं कि जो लोग उनसे कहीं अधिक प्रतिभाशाली हैं, वे इंडस्ट्री में अवसर पाने का इंतजार कर रहे हैं।

dbgfbgdfgf

फिल्म इंडस्ट्री में आना बेहद आसान था

गौरतलब है कि एक्टर ने कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में आना मेरे लिए आसान था। मुझे अपनी पहली फिल्म केवल मेरे सरनेम के कारण मिली। किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक अच्छा अभिनेता बनूंगा क्योंकि मैं किसी का बेटा था। मेरा स्क्रीन-टेस्ट भी नहीं किया गया था। इसलिए मैं एहसानमंद हूं। मैं केवल अपनी पहली फिल्म के लिए अपने सरनेम का आभारी हूं।”

‘अदुजीविथम- द गोट लाइफ’ में पृथ्वीराज के अलावा अमला पॉल, जिमी जीन-लुई, शोभा मोहन, केआर गोकुल, तालिब अल बलुशी, रिक एबी और नाजर करुथेनी जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular