Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPulkit-Kriti Marriage: पुलकित-कृति की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, आज है...

Pulkit-Kriti Marriage: पुलकित-कृति की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, आज है मेहंदी और संगीत सेरेमनी…15 मार्च को होगी शादी!

Pulkit-Kriti Marriage: बॉलीवुड स्टार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। दोनों ने इस साल की शुरूआत में यानी जनवरी में रोका सेरेमनी की थी। दोनों के रोके की अचानक खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि इसके बाद से ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 15 मार्च को दिल्ली में शादी रचाने वाले हैं। इस बीच बीते दिन यानी 13 मार्च से कृति और पुलकित की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। वहीं आज यानी 14 मार्च को दोनों की मेंहदी और संगीत सेरेमनी है।

Pulkit-Kriti Marriage

3 दिनों तक चलेंगे शादी के प्री वेडिंग फंक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अगले कुछ दिनों में मानेसर में शादी करने वाले हैं। खबरों की मानें तो दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेंगे। दोनों की शादी से पहले, पुलकित के दिल्ली वाले घर को लाइट्स से सजाया गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पुलकित के दिल्ली वाले घर को नई नवेली दुल्हन की तरह ही सजाया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलकित और कृति के मुंबई वाले घर की सजावट की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही थीं।

Pulkit-Kriti Marriage

शुरूआत से ही लव मैरिग करना चाहती थीं कृति खरबंदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लव मैरिज पर बात करते हुए एक बार कृति ने खुद कहा था कि वो लव मैरिज ही करना चाहती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “लव मैरिज के पक्ष में हूं। मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं, जिसे प्यार में पड़ने का निर्देश दिया जा सके, जिससे आपको प्यार होता है, वह इंसान बाकियों से काफी अलग हो जाता है और इसलिए मैं लव मैरिज को काफी सपोर्ट करती हूं।”

Pulkit-Kriti Marriage

5 साल की डेटिंग के बाद अब करेंगे शादी

आपको बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब आखिरकार 4 सालों की डेटिंग के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular