Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnupam Kher: बेटे की सफलता पर अनुपम खेर को हुआ गर्व, पोस्ट...

Anupam Kher: बेटे की सफलता पर अनुपम खेर को हुआ गर्व, पोस्ट शेयर कर दी कामयाबी की बधाई

Anupam Kher: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर अपनी एक्टिंग करियर में सबसे बड़ा कदम रखने जा रहे हैं। वो जल्द हीं ‘मंकी मैन’ से हॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ये उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म है, जिसका हाल ही में टेक्सास में एसएक्सएसडब्ल्यू 2024 कॉन्फ्रेंस और फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है। बेटे की इतनी बड़ी सफलता पर अनुपम खेर काफी खुश हैं और उनका सीना फक्र से ऊंचा हो गया है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी करते हुए बेटे की कामयाबी पर अपनी खुशी जाहिर की है।

Anupam Kher

अनुपम खेर के दोस्त ने सिकंदर को दी बधाई

दरअसल, सिकंदर की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए अनुपम खेर के दोस्त राजेंद्र सिंह ने लिखा है, ‘प्यारे सिकंदर! ऑस्टिन में एसएक्सएसडब्ल्यू प्रीमियर के दौरान देव पटेल की ‘मंकी मैन’ में तुम्हारी दमदार प्रस्तुति देखने को मिली। हॉलीवुड में क्या कमाल का आगाज कर रहे हो। तुमने हम सबको गर्व महसूस कराया है! कुछ दिनों तुम यहां हमारे साथ रहे, तुम्हें यहां देखकर बहुत खुशी हुई। मेरे दोस्त अनुपम खेर और किरण खेर को भी बहुत बहुत बधाई। वाहेगुरु आपको और ज्यादा सफलता और खुशियां दें’। राजेंद्र सिंह के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, ‘सिकंदर तुम पर बहुत-बहुत गर्व है। जय हो’।

Anupam Kher

सिकंदर खेर ने जताया आभार

बता दें कि पिता और उनके दोस्त द्वारा इस बधाई के बाद सिंकदर खेर ने भी उनका आभार जताया है। उन्होंने राजेंद्र सिंह के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘राजेंद्र भाई! आई लव यू…आपके परिवार में मुझे बिल्कुल ऐसा लगा, जैसे अपने घर में हूं। आपके साथ रहना बहुत अच्छा रहा, उसके लिए शुक्रिया। वापस जाने के बाद आप सभी की बहुत याद आएगी’।

Anupam Kher

इस दिन रिलीज होगी ‘मंकी मैन’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिकंदर खेर की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ‘मंकी मैन’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी। सिंकदर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आर्या वेब सीरीज में सुष्मिता सेन के साथ देखा गया था। आपको ये भी बता दें कि सिकंदर खेर, किरण खेर और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। पति से तलाक के बाद किरण खेर ने अनुपम खेर संग शादी रचाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular