Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPrakash Raj : प्रकाश राज ने फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने को...

Prakash Raj : प्रकाश राज ने फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने को लेकर कही बड़ी बात, बोले – “केवल पैसे के लिए भी करता हूं…”

Prakash Raj : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन और कांग्रेस पार्टी के सदस्य प्रकाश राज आए दिन अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। राजनीति में एंट्री करने से पहले उन्होंने साउथ और बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार ही निभाया है। ऐसे में अक्सर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय उनसे फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव किरदारों के बारे में ही पूछा जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ, जिसके बाद प्रकाश राज ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन मीडियाकर्मियों के होश उड़ गए।

Prakash Raj

फिल्मों में नेगेटिव किरदार क्यों निभाते हैं Prakash Raj?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दिए साक्षात्कार में प्रकाश राज से जब पूछा गया कि वो फिल्मों में नेगेटिव किरदार क्यों निभाते हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “वह इस तरह की बेवकूफी भरी फिल्में केवल पैसों के लिए करते हैं।” दरअसल, प्रकाश राज ने जवाब देते हुए कहा कि, “मैं कुछ बेवकूफी भरी फिल्में केवल पैसे के लिए भी करता हूं। लोग मुझसे पूछते हैं कि आप इतने जोर से क्यों चिल्लाते हो? मैं कहता हूं कि अगर मैं ओवरएक्टिंग कर सकता हूं तो मैं एक्टिंग भी कर सकता हूं। मुझे व्यावसायिक फिल्मों से नफरत नहीं है, क्योंकि उनके लिए भी दर्शक हैं, निर्माता हैं और उनमें भी उतनी ही मेहनत लगती है। फिर, वहां उन्हें खलनायक के रूप में मेरी जरूरत है।”

Prakash Raj

मुफ्त में भी फिल्में किया करता हूं – प्रकाश राज

बता दें कि आगे अपनी बात जारी रखते हुए प्रकाश राज ने कहा कि, “मेरी बुद्धि मुझसे कहती है कि मुझे कुछ पैसे की जरूरत है तो मैं वो करूंगा। कभी-कभी कोई यह भी कहता है कि आप वह फिल्म मुफ्त में क्यों कर रहे हैं? तो मैं कहता हूं कि मेरा भुगतान दिखना चाहिए या नहीं, उसका फैसला मैं करूंगा। मुफ्त में फिल्म करने से मुझे जो इनाम मिल रहा है, उसे आप नहीं देख पा रहे हैं। आप इसे सिर्फ पैसे से माप रहे हैं और मैं ऐसा नहीं करता हूं। मैंने हमेशा अपनी शर्तों पर जीवन जिया है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular