Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Pandey: मौत की झूठी खबर फैलाने पर ट्रोल हुई पूनम पांडे...

Poonam Pandey: मौत की झूठी खबर फैलाने पर ट्रोल हुई पूनम पांडे ने किया ट्रोलर्स पर रिएक्ट, बोलीं- ‘मुझे पब्लिसिटी की जरूरत नहीं’

Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने शुक्रवार को अपनी ही मौत की खबर अपने इंस्टाग्राम पर फैल दी, जिसक तहक कहा गया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे की मौत हो चुकी है। हालांकि शनिवार को पूनम खुद सामने आईं और कहा कि वे जिंदा हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए ये सब किया।वहीं अब एक्ट्रेस के सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के उनके तरीके से लोग खासा नाराज हैं। लोग कह रहे हैं कि उन्होंने जागरूकता फैलाने के लिए नहीं बल्कि अपनी पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया है।वहीं ट्रोल होने पर पूनम ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Poonam Pandey

पूनम ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

आपको बता दें कि अपनी मौत की फेक न्यूज फैलाने के लिए ट्रोल किए जाने पर अब पूनम ने रिएक्ट किया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर कहा कि वह इस मामले में असंवेदनशील नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां को गले के कैंसर से पीड़ित देखा है और उन्होंने देखा है कि यह कितना मुश्किल है।

02 02 2024 poonam pandey death news 23643884

उन्होंने शेयर किया कि यह एक अच्छे मकसद के लिए किसी चीज़ को बढ़ावा दे रही थी, एक ऐसा कैंसर जिसे रोका जा सकता है फिर भी कई महिलाएं मर जाती हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी दवा कंपनी शामिल नहीं है और उन्होंने जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसा किया है और कई लोग अब सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कई लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं कि सर्वाइकल कैंसर क्या है और सोशल मीडिया पर कई महिलाओं ने उन्हें बताया है कि वे अपने एचपीवी टीके लगवा रही हैं और अपना पैप स्मीयर टेस्ट करा रही हैं।

Poonam Pandey
फेक खबर फैलाने को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि पूनम ने कहा कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ऐसा नहीं किया क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। वह जानती थी कि उन्हें ऐसे रिएक्शन का सामना करना पड़ेगा लेकिन उन्होंने एक अच्छे मकसद के लिए ऐसा किया। जैसे ही लोगों को उनकी मौत के बारे में पता चला तो हर कोई सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानना चाहता था।पूनम ने कहा कि अगर लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानते और बोलते तो वह ऐसा नहीं करतीं। उन्होंने ये भी क्लियर किया कि उनका पीआर इसमें शामिल नहीं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular