Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Pandey: पूनम पांडे के फर्जी मौत वाले पब्लिसिटी स्टंट पर पीआर...

Poonam Pandey: पूनम पांडे के फर्जी मौत वाले पब्लिसिटी स्टंट पर पीआर एजेंसी ने मांगी माफी, बोले – “हम दिल से माफी मांगना चाहेंगे”

Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने शुक्रवार को अपनी ही मौत की खबर अपने इंस्टाग्राम पर फैल दी, जिसक तहक कहा गया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे की मौत हो चुकी है। हालांकि शनिवार को पूनम खुद सामने आईं और कहा कि वे जिंदा हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए ये सब किया।

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर पूनम के इस स्टंट को लेकर काफी बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस करनामे की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक कि ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मॉडल-अभिनेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर दी है। ऐसे में मामले ज्यादा गर्म होते हुए देखकर अब एक्ट्रेस की पीआर टीम ने एक पोस्ट साझा कर उनके किए के लिए माफी मांगी है और अपनी सफाई दी है।

Poonam Pandey

Poonam Pandey की पीआर टीम ने मांगी माफी

बता दें कि श्बांग के आधिकारिक हैंडल ने पूनम पांडे के इस पब्लिसिटी स्टंट को लेकर एक पोस्ट साझा किया है, जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस की इस हरकत पर आहत हुए फैंस और लोगों से माफी मांगी है। बता दें कि इस पोस्ट में एक्ट्रेस की पीआर टीम ने लिखा है, “हां, हम हॉटरफ्लाई के सहयोग से सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने की पूनम पांडे की पहल में शामिल थे। इसके लिए हम दिल से माफी मांगना चाहेंगे। विशेष रूप से उन लोगों के प्रति जो किसी भी प्रकार के कैंसर की कठिनाइयों का सामना करने और किसी प्रियजन के कारण उत्पन्न हुए हैं।”

Poonam Pandey

मौत वाले पब्लिसिटी स्टंट पर पीआर टीम की सफाई

बता दें कि इस पोस्ट में पीआर टीम ने पूनम के इस शर्मनाक हरकत पर सफाई देते हुए इसका उद्देश्य भारत में चिंताजनक आंकड़ों का हवाला देते हुए सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने को कहा है। उनका कहना है कि, “हमारे कार्य एक अद्वितीय मिशन द्वारा संचालित थे। सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना। 2022 में, भारत में 123,907 सर्वाइकल कैंसर के मामले और 77,348 मौतें दर्ज की गईं। स्तन कैंसर के बाद, सर्वाइकल कैंसर भारत में मध्यम आयु वर्ग की महिलाओं को प्रभावित करने वाली दूसरी सबसे अधिक घातक बीमारी है।”

Poonam Pandey

पूनम की मां लड़ चुकी हैं कैंसर की लड़ाई

बता दें कि पीआर टीम द्वारा साझा किए गए पोस्ट में आगे बताया गया कि पूनम की मां भी कैंसर की लड़ाई लड़ चुकी हैं, इसलिए वो इसके प्रभाव को जानती हैं। पीआर टीम ने लिखा, “आपमें से बहुत से लोग अनजान होंगे, लेकिन पूनम की अपनी मां ने कैंसर से बहादुरी से लड़ाई लड़ी है। इतने करीबी व्यक्तिगत जीवन में इस तरह की बीमारी से लड़ने की चुनौतियों से गुजरने के बाद, वह रोकथाम के महत्व और जागरूकता की गंभीरता को समझती हैं। खासकर जब टीका उपलब्ध हो। सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोगों की जिज्ञासा में कोई बदलाव नहीं आया। जब हमारे माननीय वित्त मंत्री ने कुछ दिन पहले ही केंद्रीय बजट के दौरान इसका उल्लेख किया था।”

Poonam Pandey

आहत हुए लोगों से पीआर टीम ने मांगी माफी

आपको बता दें कि पीआर टीम के पोस्ट में आखिर में लिखा गया कि, “पूनम के इस कदम के परिणामस्वरूप अब ‘सर्वाइकल कैंसर’ और इससे संबंधित शब्द गूगल पर सबसे अधिक खोजा जाने वाला विषय बन गया है। इस देश के इतिहास में यह पहली बार है कि ‘सर्वाइकल कैंसर’ शब्द एक हजार से अधिक बार सुर्खियों में है। फिर भी हम उन लोगों से गहराई से क्षमा चाहते हैं जो इस पहल के कारण आहत हुए होंगे। हम समझते हैं कि हमारे तरीकों ने दृष्टिकोण के बारे में बहस छेड़ दी होगी। हालांकि हमें किसी भी परेशानी के लिए खेद है, लेकिन अगर इस कदम के परिणामस्वरूप बहुत आवश्यक जागरूकता फैलती है और मौतों को रोका जा सकता है, तो यह इसका वास्तविक प्रभाव होगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular