Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi : मालदीव विवाद को लेकर पंकज त्रिपाठी ने रखी अपनी...

Pankaj Tripathi : मालदीव विवाद को लेकर पंकज त्रिपाठी ने रखी अपनी राय, बोलें- ‘लोग दिखावे के लिए जाते है’

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैं ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

वहीं मालदीव विवाद को लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी पीएम मोदी का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी राय दी है साथ ही अब कई सितारे मालदीव को बायकॉट कर वेकेशन के लिए लक्षद्वीप जाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित भी कर रहे हैं। इन सबके बीच मालदीव वर्सेस लक्षद्वीप विवाद पर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी अपनी राय रखी है।

्ुीुुीुी

पंकज त्रिपाठी ने रखी अपनी राय

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने मालदीव वर्सेस लक्षद्वीप विवाद पर अपनी राय रखी। दरअसल उनसे मालदीव की यात्रा को लेकर सवाल किया गया था इस पर पंकज त्रिपाठी  ने कहा कि लोग अक्सर सोशल मीडिया पर दिखावा करने के लिए मालदीव को चुनते हैं।

इसके बाद उन्होंने भारत के भीतर टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए अपना सपोर्ट दिया और साथ ही पंकज ने  लक्षद्वीप या अयोध्या जानें की पैरवी भी की। उन्होंने अपने बच्चों को देश के भीतर विभिन्न स्थलों की खोज करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। इस बीच, मैं अटल हूं के निर्देशक और निर्माता राजीव जाधव और विनोद भानुशाली ने मालदीव में शूटिंग करने या वहां जाने से इनकार कर दिया है।

ुपपपू

इन फिल्मों में नजर आएंगे पंकज

पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल एक्टर की दो फिल्में ओएमजी 2 और फुकरे 3 रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया। वहीं ओटीटी पर भी एक्टर ने कड़क सिंह से काफी तारीफ बटोरी। वहीं पंकज इन दिनों अपनी अपनी आगामी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को प्रमोट कर रहे हैं। इस फिल्म में पंकज ने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। ये फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular