Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : आयशा खान ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल,...

Bigg Boss 17 : आयशा खान ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, बीबी हाउस में फूट फूट कर रोई आयशा

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

फिलहाल, घर में ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी, आयशा खान, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे हैं। वहीं बुधवार को आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कई सारे खुलासे किए। इस दौरान आयशा ने अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी बताईं। आयशा ने कहा कि वो जब 9 साल की थीं तो हैरेसमेंट का शिकार हो गई थी।

आयशा ने ये भी कहा कि उन्होंने मुनव्वर को इस बारे में बताया था, लेकिन मुनव्वर ने इसके बारे में एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को भी बता दिया था।

tttrtrtrt

बीबी हाउस में फूट फूट कर रोई आयशा खान

आपको बता दें कि आयशा ने मुनव्वर पर कई इल्जाम लगाए। आयशा ने रोते हुए कहा- ‘मैंने अपनी लाइफ में ऐसी चीजें देखी हैं जहां मैं खुद के लिए स्टैंड नहीं ले पाई थी। मेरे साथ हैरेसमेंट हुआ था और मैं उस चीज का स्टैंड नहीं ले पाई थी। उस वक्त मैं 9 साल की थी। मैं नहीं बोल पाई थी और मुझे आज तक, मतलब मेरे साथ कुछ भी गलत होता है तो मुझे लगता है कि मुझे उस आयशा को सबकुछ से प्रोटेक्ट करना है।

तो जब ऐसा कुछ आता है तो इफेक्ट होता है। ये ऐसा है कि जब आपको मेरी जरुरत थी तो आपने मुझे अपनाया या मेरा इस्तेमाल किया और फिर आपको लगा कि हो गया तो आपने मुझे धक्का मार दिया।’ ‘इतना सब होने के बाद भी मैंने पिछले 22 दिन से सबकुछ अपने ऊपर लिया है। उसे (मुनव्वर) एक बार भी ये बोलते हुए शर्म नहीं आई कि मैं फेम और लाइमलाइट के लिए आई हूं।

मेरे पेरेंट्स ये देख रहे होंगे तो उन्हें कितना बुरा लग रहा होगा। मुनव्वर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से कहा था कि मैं उसे अपने पास इसीलिए नहीं आने देती क्योंकि मुझे इस चीज का ट्रॉमा था।’

gfgfgfgf

आयशा ने मुनव्वर से पूछे सवाल

गौरतलब है कि इसके बाद आयशा ने मुनव्वर सेसवाल किया आयशा ने कहा कि नाजिला को मेरे बचपन वाली बात कैसे पता है तो मुनव्वर सीधे से नकार देते हैं। मुनव्वर कहते हैं मैंने नहीं कहा। फिर आयशा कहती हैं ऐसा कैसे हो सकता है। अगर आपने नहीं कहा तो उस लड़की को कैसे पता। उसको सपना थोड़ी ही आएगा।

बता दें कि मुनव्वर ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान आयशा को नॉमिनेट करते हुए कहा था कि वो इस शो में नेम-फेम के लिए आई हैं। आयशा को ये बात बहुत बुरी लगी। इसके बाद आयशा ने एक-एक करके मुनव्वर की सारी बातें घरवालों को बताना शुरू कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular