Saturday, July 27, 2024
Homeअपराधराजस्थान : खेत में नाबालिग को अकेला देखकर टूट पड़े 5 युवक,...

राजस्थान : खेत में नाबालिग को अकेला देखकर टूट पड़े 5 युवक, गैंगरेप ने मचाया धौलपुर में कोहराम

राजस्थान के धौलपुर में 5 दोस्तों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया। बताया जा रहा है कि, 15 साल की नाबालिग खेत में कचरा डालने गई थी इसी दौरान 5 युवकों ने घेराबंदी कर नाबालिग को खेत में पकड़ लिया और कथित तौर पर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस मामले की शिकायत पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी। महिला पुलिस थाना धौलपुर से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को 28 फरवरी को अंजाम दिया गया था। 5 अज्ञात युवकों पर नाबालिग संग दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

कचरा फेंकने गई और ये हो गया

धौलपुर सदर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप कर दिया। मामला 28 फरवरी का है जब नाबालिग खेत में कचरा डालने गई थी। इसी दौरान गांव के 5 दरिंदो ने उसे घेर लिया फिर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के समय युवक के साथी घेराबंदी कर रखवाली कर रहे थे और सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। तभी नाबालिग की चीख पुकार सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को देखकर पांचो आरोपी दुम दबाकर मौके से फरार हो गए यहां तक की आरोपी मौके पर एक मोबाइल फोन भी छोड़कर चले गए।

आरोपियों ने नाबालिग के घर के बाहर भी की घेराबंदी

पीड़िता के पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, उनकी 15 साल की बेटी के साथ गांव के 5 युवकों ने दुष्कर्म कर दिया है। वहीं आरोपी पक्ष के लोग 2 दिन से पीड़िता के घर के आस-पास घेराबंदी कर रहे थे। जिस कारण बड़ी मुश्किल से पीड़िता के पिता ने पुलिस में आकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद बयान दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पांचो आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular