Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPakistan Cricket में आया भूचाल, इन 3 लोगों पर गिरी PCB की...

Pakistan Cricket में आया भूचाल, इन 3 लोगों पर गिरी PCB की गाज

Pakistan Cricket : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच की सीरीज में सूपड़ा साफ होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव किया है। एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन तीन व्यक्ति को पाकिस्तान की क्रिकेट बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखाया है। दरअसल, पीसीबी ने विदेशी कोच मिकी आर्थर, ग्रांट ब्रैडबर्न और एंड्रयू पुटिक से अलग होने का फैसला लिया है। बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ और मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर जल्द ही तीनों कोचों से अंतिम समझौते पर बातचीत कर सकते हैं।

Pakistan Cricket में आया भूचाल, इन 3 लोगों पर गिरी PCB की गाज

मुआवजा देगा पाकिस्तान

उन्होंने स्वीकार किया कि बोर्ड तीनों को मुआवजे के तौर पर कुछ महीनों का वेतन देगा। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि बल्लेबाजी कोच पुटिक ने अनुबंध स्वीकार करने से पहले पीसीबी को अफगानिस्तान के साथ अपने नए कार्यभार के बारे में सूचित किया था। गौरतलब है कि एशिया कप और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का हिस्सा रहने वाले इन तीनों दिग्गजों ने वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद कुछ दिनों के लिए छुट्टी लेने का फैसला लिया था। वह छुट्टियों से वापस लाहौर लौटते उससे पहले पीसीबी ने उनकी सेवाओं से उन्हें मुक्त करने का फैसला लिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में 0-3 से हारा पाकिस्तान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तों तीनों को बताया गया कि पीसीबी ने फैसला किया है कि वे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में काम करेंगे क्योंकि उन्होंने मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान टीम का निदेशक और नए कोच नियुक्त किए हैं। हालांकि, नया टीम निदेशक और कोच होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी टीम का टेस्ट श्रृंखला में 0-3 से सूपड़ा साफ हो गया।

Wasim Akram on Mickey Arthur : मिकी आर्थर को वसीम अकरम ने जमकर सुनाया, कहा- “बहाने देना बंद करो..”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular