Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Open से जल्द उठेगा पर्दा, सैमसंग को देने वाला है टक्कर

OnePlus Open से जल्द उठेगा पर्दा, सैमसंग को देने वाला है टक्कर

OnePlus Open : दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस ने एक धांसू फोन को मार्केट में उतारने का मन बना लिया है जिसका नाम OnePlus Open होने वाला है। जी हां, ये हैंडसेट सैमसंग के फोल्डेबल फोन को टक्कर देने वाला है। काफी लंबे समय से इसका इंतजार हो रहा था जो अब लगभग खत्म हो चुका है। वनप्लस आज लंबे समय बाद अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन से पर्दा उठाने जा रही है। वनप्लस आज 19 अक्टूबर को फोल्डेबल फोन OnePlus Open को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च इवेंट मुंबई में शाम 7.30 मिनट पर शुरू होगा। वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन को लेकर फैंस से लेकर सोशल मीडिया तक जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

OnePlus Open will unveil soon

OnePlus Open की कीमत और टक्कर

लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फोन को करीब 1.50 लाख रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की पहली सेल 27 अक्टूबर से शुरू होगी। फोन को अर्ली डिस्काउंट ऑफर में 1,39,999 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि ऑफिशियली OnePlus Open की कीमत का ऐलान नहीं हुआ है। OnePlus Open की टक्कर सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 से मानी जा रही है, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 की कीमत भी करीब 1.50 लाख रुपये है।

OnePlus Open के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Open स्मार्टफोन में 7.8 इंच की 2K एमोलेड प्राइमरी डिस्प्ले दी गई है, जबकि फोन के कवर में 6.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में BOE पैनल दिया जाएगा। इसके अलावा फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन 1440Hz PWM डिमिंग और 2800nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर की जा सकती है। फोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट के साथ आएगा। फोन में 16GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है।

OnePlus Open का कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में आपको 5 कैमरा मिलेंगे। वनप्लस ओपन में रियर साइड पर आपको सर्कुलर कैमरा माड्यूल मिलेगा जिसमें 48MP का वाइड कैमरा, 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 64MP का पेरिस्कोप लेंस हो सकता है। फ्रंट में आपको आउटर डिस्प्ले पर 32MP का कैमरा और इनर डिस्प्ले पर 20MP का कैमरा कंपनी दे सकती है। स्मार्टफोन को कंपनी 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतार सकती है। वनप्लस ओपन भारत में ब्लैक और एमराल्ड एक्लिप्स कलर में लॉन्च हो सकता है।फोल्डेबल फोन में 4800 एमएएच की बैटरी 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। इस मोबाइल फोन में आपको अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें : OnePlus Pad Go : अगर आपको है टैब की तलाश, समझिए खत्म हुई, अब तो 5,000 रुपये और सस्ता हुआ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular