Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : रिलीज के पहले दिन ‘एनिमल’ ने तोड़ा 'पठान', गदर 2,...

Animal : रिलीज के पहले दिन ‘एनिमल’ ने तोड़ा ‘पठान’, गदर 2, और ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड, किया इतने करोड़ का कारोबार

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 यानी बीते शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ रणबीर कपूर की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन भी कर लिया है। हालांकि फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा था कि इसने एडवांस बुकिंग में ही 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था।

hghght

रिलीज के पहले दिन एनिमल ने किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि फिल्म का  डायरेक्टरक्शन कबीर फेम और निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा के किया हैं। ‘एनिमल’ के धांसू ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का बज सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इसी के चलते फिल्म की पहले दिन के लिए जमकर एडवांस बुकिंग भी हुई थी। ‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे के लिए 33.97 करोड के एडवांस बुकिंग कलेक्शन से पठान (31.26 करोड़), टाइगर 3 (22.48 करोड़) और गदर 2 (17.60 करोड़) का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। वहीं फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

hvghghgh

एक मीडिया रिपोर्ट के मुकाबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 61 करोड़ की कमाई की है। इनमें हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ की कमाई की है जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है। तमिल में फिल्म ने 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.09 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ की ओपनिंग 100 करोड़ की रही है>

hffgrrdt

एनिमल को मिली है ‘ए रेटिंग’

गौरतलब है कि एनिमल को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से ‘ए’ रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म केवल 18+ आयु वर्ग के लिए है। ये फिल्म अब तक बनी सबसे लंबी फिल्मों में से भी एक है। इस फिल्म का रन टाइम लगभग 3 घंटे और 21 मिनट है। बता दें किफिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना सहित कईं कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular