Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : करण जौहर ने लगाई अंकिता- मनारा की क्लास,...

Bigg Boss 17 : करण जौहर ने लगाई अंकिता- मनारा की क्लास, दोनों एक्ट्रेसेस पर जमकर बरसे फिल्म मेकर

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

अंकिता विक्की के अलावा मुनव्वर संग अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि मुनव्वर और अंकिता के बीच दोस्ती को लेकर टकराव होता है, जिससे मुनव्वर खुद को नजरअंदाज महसूस करते हैं। अंकिता मनारा के साथ अपने मुद्दों के बारे में खुलकर बात करती है और मुनव्वर उसके लहजे पर चर्चा करके अपना बचाव करता है।

ezgif.com webp to jpg 43

वीकेंड के वार में करण ने लगाई घरवालों की क्लास

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार सलमान खान नहीं ब्लकी करण जौहर होस्ट कर रहें हैं। जिसमें दिखाया गया है कि करण घरवालों की जमकर क्लास लगा रहे हैं। करण जौहर ने अंकिता लोखंडे से पूछा, ‘क्या आपने इसलिए कदम पीछे खींच लिया क्योंकि मुनव्वर का ध्यान अभी सारा मन्नारा की तरफ है?’

अंकिता ने जवाब दिया, ‘एक इंसान के तौर पर मैं बहुत भावुक इंसान हूं’। करण ने आगे कहा, ‘मैं ऐसा ही हूं, मैं इमोशनल हूं, ये सब तो हम सिर्फ सुनते हैं, आपकी हरकतों में ये गुण कभी नहीं दिखते’। अंकिता अपना आपा खो बैठी और बोली, ‘सर, मुनव्वर से दूर रहने की मेरी दूसरी वजह ये है कि मैं पजेसिव हूं’। करण ने उनसे कहा, ‘तो फिर ये बात कॉन्फिडेंस से कहो’।

ezgif.com webp to jpg 43 1

मनारा को भी सुनाई खरी खोटी

गौरतलब है कि इसके बाद करण ने मनारा चोपड़ा की भी क्लास लगाई। करण ने कहा कि आपका सिर्फ एक ही काम है अपनी दोस्ती का वैलिडेशन मांगना। करण ने अनुराग द्वारा नॉमिनेट किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी के लिए स्टैंड न लेने के लिए भी मनारा की क्लास लगाई। इसके आगे करण ने कहा ‘क्या ये दोस्ती है, मेरे हिसाब से यह पाखंड है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular