Saturday, July 27, 2024
HomeखेलNZ vs PAK Playing 11 : दोनों टीमों के लिए सिरदर्द हैं...

NZ vs PAK Playing 11 : दोनों टीमों के लिए सिरदर्द हैं चोटिल खिलाड़ी, देखें किस प्लेइंग-11 के साथ उतरेगी दोनों टीमें

NZ vs PAK Playing 11 : शनिवार, 04 नवंबर को दो मुकाबले खेले जाने हैं जिसमें से एक मुकाबला न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान खेला जाएगा। ये मैच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में 4 नवंबर को दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम लगातार तीन मुकाबले हारकर पाकिस्तान के सामने एक बार फिर से कमजोर दिखाई दे रही है। हालांकि, पाकिस्तान के लिए ये मुकाबले जीतना आसान नहीं होगा। ये मैच जीतकर पाकिस्तान की टीम विश्व कप में बने रहना चाहेगी। मनोबल की बात करें तो फिलहाल पाकिस्तान टीम के साथ ज्यादा है क्योंकि वो पिछले मैच को जीतकर आ रही है। वहीं, न्यूजीलैंड थोड़ा दवाब महशुस कर सकती है।

NZ vs PAK Playing 11 : दोनों टीमों के लिए सिरदर्द हैं चोटिल खिलाड़ी

दोनों टीमों में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या काफी ज्यादा

दोनों टीमों में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या काफी ज्यादा है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों फिर भी कम है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम एक एक कर कमजोर स्थिती में जा रही है। केन विलियम्सन पहले से ही चोटिल हैं। उसके बाद मैट हेनरी भी पिछले मुकाबले में चोटिल हो गए। देखा जाए तो न्यूजीलैंड की गेंदबाजी इकाई में बायें हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर शामिल हैं। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। रचिन रविंद्र, डेवोन कॉनवे, डेरिल मिचेल और ग्लेन फिलिप्स को रन बनाने की जिम्मेदारी संभालनी होगी।

पाकिस्तान के पास फॉम तलाश करने का मौका

पाकिस्तान की बात करें तो पाकिस्तान के बल्लेबाजों का फॉम अभी तक खराब रहा है। रिजवान का बल्ला काफी हद तक चला है लेकिन पिछले कुछ मुकाबले में वो भी एक बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं रहे हैं। कप्तान बाबर आजम की फॉर्म भी इतनी अच्छी नहीं रही है क्योंकि तीन अर्धशतकों के बावजूद वह बड़ा शतक नहीं लगा सके हैं। मोहम्मद रिजवान और सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक से पाकिस्तान को सबसे ज्यादा उम्मीद होगी। सलामी बल्लेबाज फखर जमाम ने चोट के बाद वापसी करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ 81 रन की पारी खेली जिससे पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा होगा।

NZ vs PAK संभावित प्लेइंग-11

New Zealand : डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रविंद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, काइल जेमीसन, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट

Pakistan : अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, बाबर आज़म (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सऊद शकील, आगा सलमान, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, मोहम्मद वसीम, हारिस रऊफ

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular