Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Dhillon : पूनम ढिल्लों ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया...

Poonam Dhillon : पूनम ढिल्लों ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बीग बी ने एक्ट्रेस को समझ लिया था प्रोप

Poonam Dhillon: बॉलीवुड इंजस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री की बात हो तो उसमें पूनम ढिल्लों को नाम जरूर शामिल होता है। पूनम ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘त्रिशूल’ के साथ की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, संजीव कुमार, शशि कपूर, राखी और हेमा मालिनी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे। वहीं पूनम ने फिल्म में संजीव कुमार की बेटी का रोल अदा किया था और बिग बी के साथ अपना पहला सीन दिया था। अब इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है और बताया कि, अमिताभ बच्चन ने शूटिंग के पहले दिन ही उनको बस एक प्रोप समझा था।

ggtfgyuiij

अमिताभ बच्चन ने पूनम को समझ लिया था प्रोप

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ढिल्लों ने अपनी लाइफ को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासा किए। साथ ही ये भी बताया कि जब उन्होंने फिल्म त्रिशूल में काम किया था। तो अमिताभ बच्चन ने उन्हें सिर्फ एक प्रोप की तरह समझा था। एक्ट्रेस ने कहा कि, ”वो मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मैं इतने बड़े स्टार के साथ सीन कर रही थी। पहले ही सीन में अमिताभ बच्चन को मुझे अपनी बाहों में उठाना था। जब सीन शुरू हुआ तो वो मुझे अपनी बाहों में पकड़कर शूटिंग पर जा रहे थे।

लेकिन उस सीन में मुझे ये लगा कि वो मुझे कोस्टार नहीं बल्कि सिर्फ एक प्रोप की तरह समझ रहे हैं…” एक्ट्रेस ने आगे बताया, कि, ‘त्रिशूल’ की शूटिंग दिल्ली में की गई थी। इसलिए जब भी शूट होता था तो वहां लोग सड़कों पर जमा हो जाते थे। इसी दौरान एक फैन ने मुझसे पूछा था कि शूटिंग के दौरान अमिताभ का हाथ पकड़ना कैसा लगता है। लेकिन तब मुझे ये एहसास नहीं हुआ कि उसने क्या सवाल किया। क्योंकि मैं बहुत डरी हुई और घबराई हुई थी..”

ezgif.com webp to jpg 42

बेटी के डेब्यू को लेकर भी की बात

गौरतलब है कि पूनम ने इस दौरान अपनी बेटी पलोमा ढिल्लों को लेकर भी बात की। पलोमा ने राजश्री प्रोडक्शंस के साथ फिल्म ‘दोनों’ से डेब्यू किया है। फिल्म में वो राजवीर देओल के साथ नजर आई हैं। इसको लेकर पूनम ढिल्लों ने कहा कि, उन्हें खुशी है कि, “उनकी बेटी ने राजश्री बैनर के साथ अपना करियर शुरू किया। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो कभी सूरज बड़जात्या से नहीं मिली थी और ना ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए उनसे कभी संपर्क किया।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular