Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi: 'मडगांव एक्सप्रेस' की शूटिंग से पहले काफी नर्वस थी नोरा...

Nora Fatehi: ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शूटिंग से पहले काफी नर्वस थी नोरा फतेही, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। नोरा ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के रूप में की थी। बाद में उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया। वहीं आज वो बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम बन गई हैं। वहीं अब वो फिल्मों मे लीड रोल में नजर आने लगी हैं।

हाल ही में नोरा फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आई इस फिल्म में लोगों ने उनके काम को काफी सराहा है। पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान नोरा ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शूटिंग से जुड़े अनुभवों को साझा करती नजर आईं।

dggtrdrg

फिल्म की शूटिंग से पहले काफी नर्वस भी नोरा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान नोरा ने बताया कि, ‘जब आप आइटम नंबर के लिए मशहूर हो जाते हैं तब लोग एक अभिनेता के तौर पर आपको सीरियस नहीं लेते हैं। ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शूटिंग से पहले मैं काफी नर्वस थी। मुझे लग रहा था कि फिल्म के दूसरे कलाकार मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर शायद इज्जत नहीं देंगे।

कुछ स्टार्स हमें सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा समझते हैं। उन्हें लगता है कि हम एक्टिंग नहीं कर सकते हैं।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैं जब ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के सेट पर पहुंची तब फिल्म के सभी कलाकार मुझसे काफी प्यार से मिले। दस मिनट के बाद ही मैं उनसे काफी घुल-मिल गई थी। वे मुझे काफी गंभीरता से ले रहे थे।

मैंने ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शूटिंग से पहले ही हिंदी सीखना शुरू कर दिया था। मैं अपने डायलॉग अच्छे से याद कर लेना चाहती थी कि कहीं कोई कमी नहीं रह जाए।’

dfffdds

इन शो में नजर आएंगी नोरा

गौरतलब है कि नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ लोगों को बेहद पसंद आई। दर्शक अब उन्हें बतौर अभिनेत्री स्वीकारने लगे हैं। आने वाले दिनों में नोरा नेटफ्लिक्स के शो ‘बी हैप्पी’ में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के अलावा वार्नर अमेरिका के साथ एक एल्बम में काम करने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular