Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi: नोरा फतेही ने अक्षय कुमार को दिया करारा जवाब, बोलीं-...

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने अक्षय कुमार को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘मैं बहुत लोगों का खर्चा उठा सकती हूं’

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। नोरा ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के रूप में की थी। बाद में उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया। वहीं आज वो बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम बन गई हैं। साथी ही उन्होंने ने एक्टिंग की दुनिया में भी अपना कदम रखा हैं।

नोरा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने डांस नंबर्स से दर्शकों का दिल जीता है। नोरा ने 2018 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘दिलबर’ गाने से की थी। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 1 बिलियन बार देखा जा चुका है। इतनी सफलता हासिल करने के बाद नोरा के पास रुपयों की कोई कमी नहीं है। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने नोरा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो एक्ट्रेस को बिल्कुल रास नहीं आया।

TT6YUYU

नोरा ने दिया अक्षय को करारा जवाब

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने नोरा फतेही के बारें में कुछ ऐसा कहा जिससे अभिनेत्री को काफी बुरा लगा है। अक्षय ने कहा, ”नोरा अपने पैसों को लेकर काफी सजग हैं।” इसके अलावा अक्षय ने नोरा को ‘गुजराती’ कहा। अक्षय की इस बात का जवाब देते हुए नोरा ने कहा, ”मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।

मैं सातों दिन और चौबीस घंटे काम करती हूं। मैं एक दिन में लगातार तीन शूट्स करती हूं। मैं लगातार घंटों काम करती हूं क्योंकि इसके पीछे कई सारी वजह है।” आगे नोरा ने अक्षय के बारे में कहा, ”ऐसा ही कुछ मैंने अक्षय के बारे में भी सुना है। वह काफी मेहनती हैं। यह सभी कुछ वह पैसों के लिए ही तो करते हैं, जिसकी मैं बहुत इज्जत करती हूं।”

GGFFDDTYYG

नोरा ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि नोरा ने यह भी कहा, ”इसके पीछे वजह है मेरा पूरा परिवार। मैं अपने पूरे परिवार की देखभाल करती हूं। मेरे जीवन में कोई ऐसा खास व्यक्ति नहीं है जो मेरे खर्चों को उठाए, मेरे घर का बिल भरे और मेरे सपनों को पूरा करने में मेरी मदद करे। मुझे ही अकेले सबकुछ करना होता है।

मुझे अपनी मां, अपने रिश्तेदारों और अपने दोस्तों का ख्याल रखना होता है।” नोरा हाल ही में फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular