Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVasu Bhagnani- Govinda: वाशु भगनानी पर भड़के गोविंदा के मैनेजर, फिल्ममेकर के...

Vasu Bhagnani- Govinda: वाशु भगनानी पर भड़के गोविंदा के मैनेजर, फिल्ममेकर के बयान पर मैनेजर ने किया पलटवार

Vasu Bhagnani- Govinda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर वाशु भगनानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी ने गोविंदा को लेकर बयान दिया था, जिस पर अब गोविंदा के मैनेजर का रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि गोविंदा ने वाशु भगनानी के साथ साल 1997 में आई हिट फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ में काम किया हैं। हाल ही में फिल्ममेकर ने ‘हीरो नंबर 1’ की शूटिंग के दिनों याद करते हुए गोविंदा को लेकर बड़ी बात कह दी थी।

FGGFGYUIUIOU

गोविंदा के मैनेजर का रिएक्शन आया सामने

आपको बता दें कि वाशु भगनानी ने कहा था, ‘लोग गोविंदा के बारे में कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन मेरा उनके साथ हमेशा से अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। कभी-कभी तो वह दो घंटे पहले भी सेट पर पहुंच जाते थे। वह हमेशा काम वक्त पर खत्म करते थे। हां, स्विट्जरलैंड में ‘हीरो नंबर 1′ की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक बार तीन दिन तक लोकेशन पर नहीं पहुंचे जिसके चलते 75 लोगों की पूरी यूनिट तीन दिन तक बेकार बैठी रही।

हालांकि, जब वह पहुंचे तो उन्होंने अपना अधिकतर काम एक ही दिन में पूरा कर लिया जो तारीफ के लायक है।’ गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने वाशु भगनानी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। शशि ने वाशु भगनानी के बयान के पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे ऐसी कोई घटना याद नहीं है। गोविंदा की फिल्मों की शूटिंग को लेकर शेड्यूल के हिसाब तालमेल बिठाने की जिम्मेदारी मेरी थी। अगर वे सेट पर दो या तीन घंटे की देरी से आए होंगे तो वह स्वास्थ्य या  उड़ान में देरी के कारण ऐसा हुआ होगा।

HGGFFTFT

शशि ने निकाली भड़ास

गौरतलब है कि शशि ने आगे कहा, ‘वाशु भगनानी ने भी अपने बयान में यह कहा कि भले ही गोविंदा को देर हो गई, लेकिन उन्होंने अपना सारा काम समय पर पूरा किया। हम उनका सम्मान करते हैं। शुरुआती दिनों में हमने उनके साथ बहुत काम किया है। इतने वर्षों के बाद अब इन सारी बातों का कोई मतलब नहीं है। अगर उन्हें कोई परेशानी है तो हम साथ में बैठकर समाधान निकालने को तैयार हैं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular