Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: पिता की मौत को याद कर छलके मनोज बाजपेयी के...

Manoj Bajpayee: पिता की मौत को याद कर छलके मनोज बाजपेयी के आंसू, बोलें- ‘मैंने कहा अब आप जाइए आपको समय हो गया हैं’

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है।

उनकी 100वीं फिल्म ‘भैयाजी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों मे दस्तक देने वाली है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल छह महीने के अंतराल में मनोज बाजपेयी ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। यह वक्त अभिनेता के लिए काफी कठिन रहा था। हाल ही में अपनी फिल्म ‘भैया जी’ के प्रमोशन के दौरान मनोज अपने पिता को याद करते दिखाई दिए।

bgfddfdfdf

पिता को याद करते नजर आए मनोज

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी अपने पिता को लेकर बात करते नजर आए। मनोज बीते दिनों को याद करते हुए कहते हैं, ‘मेरे पिता मुझे प्यार करते थे। हम एक अलग किस्म के बांड को साझा करते थे। वे अपने आखिरी दिनों में काफी बीमार रहने लग गए थे।

मेरी मां नहीं चाहती थीं कि हम भाई-बहन किसी भी तरह से परेशान हों इसलिए वे हर चीज को अपने तरीके से हैंडल करती आई थीं’। एक्टर ने आगे बताया, ‘एक दिन मुझे मेरी बहन का कॉल आया और उन्होंने कहा कि शायद अब पिता जी का अंतिम समय निकट आ गया है, लेकिन वे अपने शरीर को त्याग नहीं पा रहे हैं।

मुझे लगा कि पिता जी मुझसे इतना प्यार करते हैं और मुझसे मिले बगैर वे इस दुनिया से नहीं जाना चाहते हैं। वैसे भी मैं जब भी उन्हें कॉल करता था तब कहता था कि शूटिंग खत्म करके मैं आपसे मिलने आऊंगा। उन दिनों मैं किलर सूप की शूटिंग में व्यस्त था’।

fgbgfbtggtd

पिता की याद में छलके एक्टर के आंसू

गौरतलब है कि पिता की मौत को याद करते हुए कहते हैं, ‘मैंने सोचा अगर मैं पिता जी से कहूंगा कि आप अपने शरीर को मुक्त कर दीजिए तो वे कर लेंगे। मैं यह सोच ही रहा था तभी मुझे ‘किलर सूप’ के एक शॉट देने के लिए मेरा स्पॉट बॉय मुझे बुलाने के लिया आया था। मैंने उनके सामने ही

अपने पिता से बातें करते हुए कहा बाऊजी आप जाइए, अब आपका समय हो गया है बाऊजी। मेरे लिए वह क्षण मेरे जीवन का सबसे कठिन क्षण था। मेरा स्पॉट बॉय वहीं खड़ा हो कर रोने लगा और मैंने शॉट देने चला गया। अगली सुबह पिता जी इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular