Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा, मुस्लिम लड़की से शादी...

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा, मुस्लिम लड़की से शादी करने पर ऐसा था एक्टर के परिवार का रिएक्शन

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मनोज बाजपेयी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी बायोग्राफी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मनोज की इस बायोग्राफी को पीयूष पांडे ने लिखा है इसमें एक्टर ने अपनी इंटर फेथ मैरिज को लेकर खुलकर बात की है।

ब्राह्मण फैमिली से आने वाले मनोज बाजपेयी ने उस दौर में मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाली शबाना रजा से शादी की थी जब दूसरे धर्मों में शादी करना काफी चौंकाने वाला था। ऐसे में बिहार से ताल्लुक रखने वाले एक्टर ने अपनी बायोग्राफी में शबाना रजा से शादी करने पर अपने फैमिली के रिएक्शन पर बात की।

fcfdffggyhuhy

बायोग्राफी में शबाना संग शादी करने को लेकर की खुलकर बात

आपको बता दें कि मनोज और शबाना ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंधे थे। इस दौरान मनोज शबाना को अपनी फैमिली से मिलाने लगे थे। जब मनोज की बहन पूनम मां बनीं तो शबाना उनके लिए तोहफा लेकर पहुंची और बाद में वे मनोज की छोटी बहन की शादी के फंक्शन्स में भी शिरकत करने पहुंचीं जिसके बाद उनका रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गया।

दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर मनोज बाजपेयी ने भी अपने परिवार के रिएक्शन पर बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरा परिवार शबाना के धर्म को लेकर फिक्रमंद रहा होगा, लेकिन किसी ने इसे खुलकर जाहिर नहीं किया। उन्होंने कोई दुख भी नहीं दिखाया। वहीं शबाना का परिवार खुला और प्रोग्रेसिव था। वे इंटर-फेथ मैरिज के खिलाफ नहीं थे और उन्होंने इसे पूरी तरह साफ कर दिया था।’

dcesess

मनोज के पिता ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि पीयूष पांडे ने बताया कि बिहार के एक पारंपरिक ब्राह्मण परिवार का उस दौर में मुस्लिम लड़की से शादी करना आसान नहीं था। लेकिन हर कोई मनोज के जिद्दी स्वभाव से वाकिफ था। मनोज और शबाना की शादी को लेकर एक्टर के पिता दिवंगत राधाकांत बाजपेयी ने कहा था, ‘हमने शादी के बारे में कुछ नहीं कहा क्योंकि फिल्मी दुनिया में ऐसा ही होता है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular