Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManjot Singh : “लाइफ सीधा ऑडिशन से नरेशन पे शिफ्ट हो गई”,...

Manjot Singh : “लाइफ सीधा ऑडिशन से नरेशन पे शिफ्ट हो गई”, ‘फुकरे’ के बाद जानिए कैसे बदली मनजोत सिंह की जिंदगी

Manjot Singh: ‘फुकरे’ स्टार वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें उनके करियर की असली पहचान ‘फुकरे’ से ही मिली। उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘ओए लकी लकी ओए’ से अपने करियर की शुरूआत की थी, लेकिन उनके एक्टिंग करियर ने फुकरे की सफलता के बाद गजब टर्न लिया। इसके बाद वो ‘फुकरे 2’ और ‘फुकरे 3’ में भी नजर आए और लोगों ने इस पूरी फ्रेंचाइजी को काफी पसंद किया। उनका मानना भी यही है कि फुकरे की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे।

Manjot Singh

‘फुकरे’ की सफलता के बाद बदली Manjot Singh की जिंदगी

बता दें कि ‘फुकरे’ में मनजोत सिंह ने लाली का किरदार निभाया और अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को लोटपोट कर दिया। यही वजह है कि आज वो एक अलग मुकाम पर खड़े हैं। ऐसे में एक बातचीत के दौरान हाल ही में Manjot Singh ने बताया कि कैसे फुकरे के बाद उनकी स्थिति बदल गई। उन्होंने कहा कि, “जब फुकरे हिट हो गई तो फिर लाइफ सीधा ऑडिशन से नरेशन पे शिफ्ट हो गई। लोग नैरेशन के लिए बुलाते थे कि आप ये फिल्म करना चाहते हो या नहीं।”

Manjot Singh

ये भी पढ़े: Bigg Boss 17 : मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में बोलीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को सुनाई खरी-खोटी

‘फुकरे’ से पहले रूढ़िवादिता का शिकार हुए थे मनजोत सिंह

बता दें कि ‘फुकरे’ से पहले मनजोत सिंह को भी रूढ़िवादिता का शिकार होना पड़ा था। ऐसे में रूढ़ीवादी महसूस होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, “फुकरे के बाद, एक दौर था, लेकिन मुझे हमेशा से पता था कि मैं क्या करना चाहता हूं। हर व्यक्ति जानता है कि उसके अंदर क्या चल रहा है। जाहिर तौर पर जब आप कुछ प्रदर्शित करते हैं, तभी मानसिकता बदलनी शुरू होती है। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के लोग अधिक खुले हुए होते हैं। सिख अभिनेताओं के लिए भूमिकाएं लिखी जा रही हैं।”

Manjot Singh

‘मुझे कई ऑफर मिल रहे हैं’ – Manjot Singh

आपको बता दें कि मनजोत सिंह ने आगे कहा कि, “मुझे कई ऑफर मिले हैं। मैं एक हिंदी फिल्म कर रहा हूं। इस फिल्म में मेरे जीवन में अब तक का सबसे अलग लुक और भूमिका है। मैं वास्तव में इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि लोग मुझे उस नजरिए से देखें। यह धारणा बदल रही है और इसीलिए मुझे वह फिल्म मिली। ऐसा नहीं है कि मेरे पास ऐसी स्क्रिप्ट्स की लाइन है लेकिन लोगों की मानसिकता बदल रही है और मैं इससे खुश हूं।” उन्होंने इस दौरान कहा कि, “मैंने कुछ तो अच्छा किया ही होगा, वरना ऐसे क्यों देगा कोई अवॉर्ड।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular