Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में बोलीं प्रियंका चोपड़ा...

Bigg Boss 17 : मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में बोलीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

वहीं इस हफ्ते फिनाले टास्क में मनारा चोपड़ा को घर वालों जमकर खरी-खोटी सुनाई। अपमानजनक टिप्पणियां के अलावा कंटेस्टेंट ने मन्रारा के साथ धक्का-मुक्की भी की। मनारा चोपड़ा संग ये देख प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भड़क उठी हैं।

hhghhjjjkjkkjnmn b

मन्नारा के सपोर्ट में बोलीं प्रियंका की मां

आपको बता दें कि मन्रारा चोपड़ा पर इतना जुल्म होता हुए देख प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भड़क उठी हैं। मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां अंकिता, ईशा मलावीय, विक्की जैन और आयशा खान मन्नारा के साथ बदसुलूकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा कि ‘हे भगवान! ये लोग जंगलियों की तरह बर्ताव कर रहे हैं।’ बता दें कि मधु चोपड़ा मन्नारा की बुआ लगती हैं। वहीं इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई है। फैंस इन चारों सदस्यों को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

jhhjhghgh

फिनाले वीक में पहुंची मन्नारा की टीम

गौरतलब है कि हाल ही में फिनाले टास्ट हुआ था, जिसे जीतने के बाद विनर टीम सीधा-सीधा फिनाले में एंट्री लेती। वहीं इस टास्क में मन्नारा की टीम जीत जाती है, जिसमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अरुण भी शामिल थे। वहीं टास्क जीतने के बाद सबसे ज्यादा परेशना मन्नारा को किया गया।

जहां अंकिता और विक्की ने मन्नारा को गंदी गंदी बातें कहीं तो वहीं ईशा ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। ईशा ने तो मन्नारा को बार डांसर तक कह डाला। वहीं टिकट टू फिनाले वाला टास्क जीतने के बाद मन्नारा, मुनव्वर, अभिषेक और अरुण टॉप फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ली हैं।

वहीं अब ये देखना काफी दिलचसप होगा कि अंकिता, ईशा, विक्की और आईशा में कौन बेघर होता है और कौन टॉप 5 में शामिल होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular