Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नेशनल टीवी पर उड़ाया विक्की जैन...

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नेशनल टीवी पर उड़ाया विक्की जैन का मजाक, बोलें- ‘अपने बीवी के नाम पर है’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

ऐसे में हर कोई जीतने के लिए अपनी गेम को स्ट्रॉन्ग करता नजर आ रहा है। वहीं बीते एपिसोड में घर में एक टास्क हुआ है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को रोस्ट करते नजर आए। इसके अलावा शो में ऑडियंस भी उनको चीयर करती देखी गई। इस एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने अंकिता के पति विक्की जैन को रोस्ट करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे अंकिता के चेहरे का रंग उड़ता नजर आया है।

nmnmnjn

मुनव्वर फारुकी ने किया विक्की जैन को रोस्ट

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में घर में एक टास्क हुआ जिसमें घर वालों को एक दूसरे को रोस्ट करना था। वहीं मुनव्वर फारुकी ने इस बीच कुछ ऐसा कर दिया कि अंकिता के चेहरे का रंग उड़ गया। दरअसल मुनव्वर फारुकी ने कहा कि झगड़े में विक्की भाई ने मेरे को बोला था कि तेरे जैसे 200 मेरे यहां काम पे हैं।

मैं तो एक इंसान को जानता हूं जो यहां बीवी के नाम पे है। वीडियो में आगे मुनव्वर कहते सुनाई देते हैं कि- ‘अंकिता जी कहती हैं कि टीवी मेरा मायका है, तो ये (विक्की) जमाई कुछ ज्यादा दिन नहीं रुक गया यहां।’ ये सुन ऑडियंस जहां तालिया बजाती नजर आती है तो वहीं अंकिता लोखंडे काफी गुस्से में दिखाई दी हैं। हालांकि, विक्की जैन इस दौरान मुस्कुराते नजर आए हैं।

jjjhjkkj

नॉमिनेशन टास्क नॉमिनेट हुए विक्की-अंकिता

गौरतलब है कि बिग बॉस ने एक टास्क दिया था, जिसमें घरवालों को दो टीम में बांट दिया गया। एक टीम को बटन प्रेस करके रखना था और दूसरी टीम को उन्हें हटाना था। एक टीम में विक्की-अंकिता-ईशा और आयशा थे। वहीं दूसरी टीम में मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और अरुण थे। पहले टास्क में में मुनव्वर वाली टीम को बटन प्रेस करना था और अंकिता की टीम को उन्हें हटाना था।

उस दौरान अंकिता की टीम ने मिर्च मसाले सबकुछ यूज किया था। लेकिन जब अंकिता की टीम की बटन प्रेस करने की बारी आई तो उन्होंने सबकुछ छुपा दिया। इस पर बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को मौका दिया कि वो अपने हिसाब से अब आगे प्रोसेस कर सकते हैं। वो अंकिता की टीम को बिना टास्क के भी नॉमिनेट कर सकते हैं। मुनव्वर की टीम अंकिता की टीम को नॉमिनेट कर देती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular