Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManisha Rani: 'झलक दिखला जा 11' के मेकर्स पर फूटा मनीषा रानी...

Manisha Rani: ‘झलक दिखला जा 11’ के मेकर्स पर फूटा मनीषा रानी का गुस्सा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Manisha Rani: सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी आज के समय में किसी पहचान की मोहचाज नहीं हैं। मनीष ने जब से ‘झलक दिखला जा 11’ जीता है वो लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘झलक दिखला जा 11’ से पहले मनीषा सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नदर आई थी, जिसमें उन्हें दर्शको का खूब प्यार मिला था।

मनीषा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से अपडेट अपने फैंस संग साझा करती नजर आती हैं। हाल ही में मनीषा ने एक वीडियो ब्लॉग बनाया जिसमें वे रियलिटी शोज के बारे में बातें करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर मनीषा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

rggrgrgrgw
xr:d:DAF3xtxxCx0:377,j:3811591620679793770,t:24030218

मनीषा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि मनीषा रानी सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वे जो मन में रहता है उसे बिना किसी फिल्टर किए बोल देती हैं। हाल ही में मनीषा ने अपने एक वीडियो में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक ‘झलक दिखला जा 11’ के मेकर्स की तरफ से पूरी पुरस्कार राशि नहीं मिली है।

मनीषा कहती हैं, ‘ये रियलिटी शो की वास्तविकता है।’ मनीषा ने आगे बताया, ‘लोगों को लगता है कि मुझ पर पैसों की बारिश हो रही है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मुझे अभी तक ‘झलक दिखला जा 11′ की पुरस्कार राशि भी नहीं मिली है। साथ ही साथ जब मिलेगी तब उसमें टैक्स और दूसरी चीजों के लिए आधे पैसे काट लिए जाएंगे। पैसों की बारिश उन्हीं पर होती है जिनके करोड़पति ब्यॉयफ्रेंड होते हैं। मेरे पास न तो पैसे हैं और न ही ब्यॉयफ्रेंड।’

thr6uh6htht

शिव ठाकरे ने भी किया था खुलासा

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रियलिटी शो के मेकर्स के ऊपर पैसे नहीं देने का आरोप लगा है। मनीषा रानी से पहले ‘बिग बॉस’ मराठी के विनर शिव ठाकरे भी ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पर पैसे नहीं देने की बात कर चुके हैं । शिव ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि न तो उन्हें जीत की पूरी राशि मिली और न ही उन्हें वो पैसे मिले जो उन्होंने शो में अपने माता-पिता को लाने के लिए खर्च किया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular