Saturday, July 27, 2024
HomeIPLLSG vs KKR: कोलकाता से मिली हार के बाद झल्लाए केएल राहुल,...

LSG vs KKR: कोलकाता से मिली हार के बाद झल्लाए केएल राहुल, बोले- ‘अपनी योजना…’

LSG vs KKR: रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 98 रन से हरा दिया। हार के बाद लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। वहीं, केकेआर ने अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने सुनील नरेन की तूफानी पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 235 रन बनाए। जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच गंवाने के बाद एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि अब एक और हार हमारे लिए भारी पड़ सकती है।

हम इस स्थिति से निकलने की कोशिश करेंगे – केएल राहुल

केएल राहुल ने कहा, दूसरी पारी में हमारे सामने बड़ा लक्ष्य था। बल्ले, गेंद और फील्डिंग में हमने बेहद खराब प्रदर्शन किया। हमारा प्रदर्शन आज उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। विकेट अच्छी थी, पिच इतनी खराब नहीं थी, लेकिन लक्ष्य 20-30 रन अधिक था। हमें यहां की परिस्थितियों की अच्छी समझ है।

राहुल ने आगे कहा, हम अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहुंचा पाए। ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद हम इस स्थिति से निकलने की कोशिश करेंगे। यह हमारा अन्तिम होम मैच था, प्लेऑफ में जाने के लिए हमें अब बाकी तीनों मैच जीतने होंगे, लेकिन इससे हमें खुलकर खेलने की आजादी भी मिलेगी।

केएल राहुल का निर्णय टीम पर पड़ा भारी

मैच के बात करें तो केएल राहुल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने सुनील नरेन की तूफानी पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 235 रन बनाए। जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। इस तरह से 98 रन से एलएसजी को झटका लगा है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: Rinku और KL Rahul का क्यों नहीं हुआ चयन, अजीत अगरकर ने बताया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular