Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीLava Blaze Curve 5G भारत में हुआ लॉन्च, ऐसा है हैंडसेट का...

Lava Blaze Curve 5G भारत में हुआ लॉन्च, ऐसा है हैंडसेट का डिजाइन

Lava Blaze Curve 5G : दिग्गज टेक कंपनी लावा ने भारत में अपना नया फोन Lava Blaze Curve 5G को लॉन्च कर दिया है। Lava Mobile ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। देसी ब्रांड का यह पहला स्मार्टफोन है, जो कर्व्ड डिस्प्ले और प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है। साथ ही इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो इस फोन को काफी बेहतरीन बनाता है। आइए जानते हैं इसके तमाम फीचर्स के बारे में ….

Lava Blaze Curve 5G भारत में हुआ लॉन्च, ऐसा है हैंडसेट का डिजाइन

Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स

फीचर्स में सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस हैंडसेट में 16.94 सेमी (6.67″) 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो एक बेहतर अनुभव को यूजर्स उपयोग कर पाते हैं। प्रोसेसर के लिए इस स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन और तगड़ा चिपसेट दिया गया है। लावा के इस नए फोन में 8GB LPDDR5 तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमोरी 256GB तक है।

Lava Blaze Curve 5G : कैमरा सेटअप

मजेदार बात यह है कि डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है और इसमें एंड्रॉयड 14 का भी अपग्रेड मिलेगा। साथ ही तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलेंगे। फोटोग्रॉफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद है।

Lava Blaze Curve 5G : बैटरी बैकअप

बैटरी की बात करें तो Lava Blaze Curve 5G की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 33W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। नेक्टिविटी के लिहाज से यहां 5G, 4G, ब्लूटूथ 5.2, FM रेडियो, Wi-Fi 802.11a/b/g/n/ac/ax, OTG, एक 3.5mm ऑडियो जैक और एक USB Type-C पोर्ट का सपोट दिया गया है। कीमत की बात करें तो Lava Blaze Curve 5G को 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये और 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री 11 मार्च से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें : Lava Storm 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च, जानें किस तरह से दिए गए हैं इसमें फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular