Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीLava Blaze 2 5G की लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, अगले महीने...

Lava Blaze 2 5G की लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, अगले महीने दे रहा है दस्तक

Lava Blaze 2 5G : देसी कंपनी लावा बहुत जल्द अपने नए मिड रेंज फोन Lava Blaze 2 5G को भारत के मार्केट में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की डेट का खुलासा कर दिया है। लावा ने बताया है कि इसका अपकमिंग 5G फोन यानी lava Blaze 2 5G अगले महीने की 2 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। इसमें कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वालें हैं। इसमें तगड़ा गेमिंग अनुभव मिलने वाला है क्योंकि दमदार प्रोसेसर से इसे लैस किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि इस डिवाइस की कीमत 10000 रुपये से कम होगी। आइए जानते हैं इसके संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में ….

Lava Blaze 2 5G
Lava Blaze 2 5G

Lava Blaze 2 5G की डिजाइन और कीमत

आपको बताते चलें कि कंपनी ने अब तक इस शानदार फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। अबतक केवल इतना पता है कि यह एक 5G मॉडल का फोन है। इसके अलावा कई लीक्स और रेंडर्स के कई चीजों के बारे में पता चला है जो आगे आपको पढ़ने को मिल जाएगा। गौरतलब है कि केवल कुछ हफ्तों में यह फोन इंडिया मार्केट में लॉन्च हो जाएगा। कीमत की बात करें तो इस हैंडसेट की कीमत को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसकी कीमत 16,000 रुपये से कम दाम में आने की उम्मीद है।

Lava Blaze 2 5G के संभावित फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो लीक्स के अनुसार Lava Blaze Pro 5G में 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज होगा। इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस फोन में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर दिया जाएगा। शेयर की गई फोटो एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक सेकेंडरी कैमरा और एक एलईडी फ्लैश कैमरा दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है कि बैक पैनल में ग्रेडिएंट डिजाइन है और यह व्हाइट या सिल्वर कलर ऑप्शन में नजर आता है।

Year Ender 2022: साल 2022 के तीन धांसू स्मार्टफोन, अमेजन पर मिल रहा है शानदार डील

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular