Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKriti Sanon : फेक खबरों पर कृति सेनन ने लिया लीगल एक्शन,...

Kriti Sanon : फेक खबरों पर कृति सेनन ने लिया लीगल एक्शन, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Kriti Sanon : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। वहीं एक्ट्रेस को को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को प्रमोट किया है। ऐसे में ‘मिमी’ एक्ट्रेस ने इन तमाम आरोपों को झूठा और फर्जी बताया है। और ऐसे दावे करने वाले आर्टिकल्स पर लीगल एक्शन भी लिया है।

ujukyuyu

कृति ने लिया लीगल एक्शन

आपको बता दें कि कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘कॉफी विद करण में मुझे लेकर कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को प्रमोट करने के बारे में झूठी खबरें देने वाले कई आर्टिकल्स आए हैं। ये आर्टिकल्स पूरी तरह से फेक और झूठे हैं और बेईमानी और गलत इरादे से पब्लिश किए गए हैं। ये आर्टिकल्स मानहानिकारक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं।’ कृति सेनन ने आगे लिखा- ‘मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात नहीं की है।

मैंने ऐसे झूठे आर्टिकल्स और रिपोर्टों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और कानूनी नोटिस जारी किया है। मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसी झूठी, फेक और मानहानिकारक रिपोर्टों से सावधान रहें।’

ghgfftfttr

इस फिल्म में नजर आई थी कृति

वहीं कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ संग फिल्म ‘गणपत’ में नजर आई थीं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले वे प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखी थीं। उनकी यह फिल्म काफी विवादों में रही जिसके बाद यह भी फ्लॉप रही। अब एक्ट्रेस के पास ‘हीरोपंती 3’ और ‘दो पत्ती’ पाइपलाइन में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular