Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का बड़ा...

Animal : रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का बड़ा धमाका, किया इतने करोड़ का कारोबार

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ रणबीर कपूर की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन फिल्म ने ओपनिंग डे पर 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘एनिमल’ के तीसरे दिन की कमाई के आंकडे भी सामने आ गए हैं।

ghhfhfhtfthf

रिलीज के तीसरे दिन एनिमल ने किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि फिल्म का  डायरेक्टरक्शन कबीर फेम और निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा के किया हैं। ‘रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। फिल्म की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और इसी के साथ इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ पहुंच रही है।

gfngnnh

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 63.8 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 3.87 फीसदी के उछाल के साथ  66.27 करोड़ की शानदार कमाई की। वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ का तीन दिनों की कुल कमाई अब 202.57 करोड़ रुपये हो गई है।

grdhtht

एनिमल को मिली है ‘ए रेटिंग’

गौरतलब है कि एनिमल को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से ‘ए’ रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म केवल 18+ आयु वर्ग के लिए है। ये फिल्म अब तक बनी सबसे लंबी फिल्मों में से भी एक है। इस फिल्म का रन टाइम लगभग 3 घंटे और 21 मिनट है। बता दें किफिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना सहित कईं कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular