Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKriti Kharbanda: हमेशा से ही लव मैरिज करना चाहती थी कृति खरबंदा,...

Kriti Kharbanda: हमेशा से ही लव मैरिज करना चाहती थी कृति खरबंदा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kriti Kharbanda: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कृति अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पुलकित सम्राट संग अपने रिश्ते को लेकर लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इससी साल जनवरी में दोनों की रोका सेरेमनी हुई। इसके बाद से फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शादी की डेटा कोई भी खबर सामने नहीं आई हैं। आए दिन लोग कपल की शादी की तारीख को लेकर अटकलें लगाते रहते हैं। अब खबर आ रही है कि पुलकित और कृति की शादी दिल्ली में होगी और कपल चार दिन का प्री-वेडिंग कार्यक्रम भी रखेंगे। इस बीच कृति ने बताया है कि वे हमेशा से ही लव मैरिज करना चाहती थीं।

grgrdgr

हमेशा से ही लव मैरिज करना चाहती थी एक्ट्रेस

आपको बता दें कि हाल ही में, कृति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे करती नजर आ रही हैं। कृति ने कहा “मैं लव मैरिज के पक्ष में हूं। मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं, जिसे प्यार में पड़ने का निर्देश दिया जा सके, जिससे आपको प्यार होता है, वह इंसान बाकियों से काफी अलग हो जाता है और इसलिए मैं लव मैरिज को काफी सपोर्ट करती हूं।” कृति ने आगे कहा, “मैं शायद वैसी नहीं हूं। मेरे परिवार के सदस्य एक व्यक्ति से मिले और शादी करने का फैसला किया। उनकी शादियां बहुत अच्छी तरह से चलीं। मैं उससे थोड़ी अलग हूं क्योंकि मैं प्यार और साथ में विश्वास करती हूं। प्यार और साथ से ही हम किसी को अपना बना सकते हैं और उसके साथ जिंदगी भर साथ चलने का एक भरोसा कायम कर सकते हैं।”

vvdvdvd

2019 में शुरु हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं। कपल साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों मार्च 2024 में शादी करेंगे। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में ये कहा गया है कि पुलकित और कृति की शादी दिल्ली में होगी। जोड़े के लिए शादी से पहले का फंक्शन 13 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular