Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 : प्रवीण कुमार ने हार्दिक पांड्या पर साधा निशाना, बोले...

IPL 2024 : प्रवीण कुमार ने हार्दिक पांड्या पर साधा निशाना, बोले – ‘आप भारत के लिए नहीं खेलते हैं…’

IPL 2024 | Hardik Pandya : आईपीएल का आगाज काफी नजदीक है। 22 मार्च से इस लीग के 17वें सीजन का आगाज हो रहा है। इसी सिलसिले में आरोप प्रत्यारोप का भी दौर शुरु हो गया है। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने हार्दिक पांड्या पर जमकर निशाना साधा है। एक रिपोर्टर के सवाल पर प्रवीण कुमार ने कुछ ऐसा कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर युवा कप्तान हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाया है। इस निर्णय के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रोल जारी है।

IPL 2024 : प्रवीण कुमार ने हार्दिक पांड्या पर साधा निशाना, बोले – ‘आप भारत के लिए नहीं खेलते हैं...’

मुंबई इंडियंस की कप्तानी बदलने को लेकर बोले प्रवीण

दरअसल, मुंबई इंडियंस के कप्तानी बदलने को लेकर प्रवीण ने हार्दिक के लिए कहा कि वह देश के लिए नहीं खेलता है, आईपीएल के लिए खेलता है। रिपोर्टर ने पूछा, ‘क्या मुंबई इंडियंस ने जल्दबाजी में फैसला लिया? या हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का फैसला सही था? इस पर प्रवीण ने कहा- आप पिछले दो महीने से कोई क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। आप आईपीएल से दो महीने पहले चोटिल हो जाते हैं, आप देश के लिए नहीं खेलते हैं, आप घरेलू क्रिकेट में अपने राज्य के लिए नहीं खेलते हैं और सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं। चीजें ऐसे नहीं चलती हैं।

आईपीएल को ज्यादा महत्व देने वाले खिलाड़ी पर साधा निशाना

उन्होनें ये भी कहा कि पैसा कमाना ठीक है लेकिन आपको राज्य और देश के लिए खेलना होगा। उन्होनें इसपर कहा, पैसा कमाना ठीक है, आपको कौन रोक रहा है? इसमें कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन आपको राज्य और देश के लिए खेलना होगा और अब लोग केवल आईपीएल को महत्व देते हैं। बता दें कि आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम एक नए कप्तान के अंदर खेलती हुई दिखेगी। पांच बार की चैंपियन टीम के पास हार्दिक पंड्या के रूप में नया कप्तान होगा, जबकि पूर्व कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर खेलते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya | IPL 2024 के लिए तैयार हैं हार्दिक पांड्या, वीडियो शेयर दिखाया अपना स्किल्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular