Saturday, July 27, 2024
HomeIPLKKR vs SRH Live: फाइनल के लिए जंग आज, KKR के सामने...

KKR vs SRH Live: फाइनल के लिए जंग आज, KKR के सामने मुश्किल पेश करेंगे SRH के बल्लेबाज

KKR vs SRH Live: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का पहला क्वॉलिफायर मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम फाइनल में सीधा एंट्री करेगी, जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर विराजमान है। केकेआर की टीम ने मौजूदा सीजन में 14 मैचों में से 9 जीत हासिल की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम दूसरे नंबर पर है।

हेड और अभिषेक शर्मा पर निर्भर होगा मैच

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने सभी गेंदबाजों के पसीने छोड़ा दिए हैं। आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए उन्होनें काफी रन बनाए हैं। उन्होनें अब तक एक शतक तथा चार अर्धशतक समेत 533 रन बना चुके हैं। उनके साथ अभिषेक शर्मा ने भी काफी रन बनाए हैं। लगभग 200 के स्ट्राइक रेट के साथ उन्होनें 467 रन ठोके हैं जिसमें 41 छक्के भी शामिल हैं। दोनों बल्लेबाजों को रोकना केकेआर के लिए जरुर मुश्किल रहने वाला है।

वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स के ओपनर भी उतना ही खतरनाक है। सुनिल नरेन ने काफी आक्रमकता से बल्लेबाजी की है। निडरता के साथ उन्होनें ना सिर्फ खेला है बल्कि रन भी काफी बनाए हैं। वो इस साल कोलकाता के लिए काफी कन्सिसटेंट और रन स्कोरर बल्लेबाज हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी उनका उतना ही योगदान है। हालांकि, फिल शॉल्ट इस बार टीम में नहीं होंगे। ऐसे में कोई और बल्लेबाज के कंधों पर ये जिम्मेदारी रहने वाली है।

KKR बनाम SRH मैच के लिए संभावित प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी/नीतीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, नीतीश रेड्डी, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), सनवीर सिंह, भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यासकांत

ये भी पढ़ें: KKR vs DC Pitch Report, Head to Head Records, 47th IPL Match

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular