Saturday, July 27, 2024
HomeIPLKKR vs DC Pitch Report, Head to Head Records, 47th IPL Match

KKR vs DC Pitch Report, Head to Head Records, 47th IPL Match

KKR vs DC Pitch Report, Head to Head Records: कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 47वां मैच 29 अप्रैल को खेला जाएगा। मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।  लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। जबकि स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं। गौरतलब है कि इस सीजन यह दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले वाले मुकाबले में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। हालांकि डीसी ने वापसी की है और बैक टू बैक मुकाबले जीते हैं। वहीं, केकेआर को भी पिछले कुछ मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

KKR vs DC Pitch Report

कोलकाता का ईडेन गार्डन्स की पिच बल्लेबाजों को खूब रास आती है। इस पिच पर उछाल है जिससे बल्ले पर गेंद आराम से आती है। इसके साथ ही पिच भी सपाट है जिससे बल्लेबाजों को शॉट खेलने में कोई परेशानी नहीं होती है। यहां 200+ स्कोर आराम से बनते हैं। खासकर इस सीजन ये खूब देखने को मिला है। ऐसे में कोलकाता और दिल्ली के बीच भी एक हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की पूरी संभावना है।

आईपीएल के इतिहास में अब तक कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कुल 91 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 37 तो दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 54 मुकाबले जीते हैं। ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला टीम कर सकती है।

KKR vs DC Head to Head Records

कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल के इतिहास में अब तक 33 बार आमने सामने आए हैं। जिसमें से केकेआर ने 17 मैच जीते हैं जबकि डीसी 15 मैच जीतने में कामयाब रही है। वहीं, 1 मैच का नतीजा नहीं निकल पाया था। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है। पिछले 5 मैचों में से दिल्ली ने चार में जीत का स्वाद चखा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम दिल्ली के खिलाफ अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। टीम के बॉलर्स का प्रदर्शन इस सीजन काफी निराशाजनक रहा है।

ये भी पढ़ें: KKR vs DC Dream 11 Fantasy Team, Probable Playing 11

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular