Saturday, July 27, 2024
HomeभारतPrajwal Revanna : एचडी देवगौड़ा के पोते और JDS नेता प्रज्वल...

Prajwal Revanna : एचडी देवगौड़ा के पोते और JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल के वीडियो आए सामने, गरमाई राजनीति

Prajwal Revanna : प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल के लगातार कई विडियो सामने आए हैं। महिला आयोग ने इस घटना को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल करार दिया है। नागलक्ष्मी ने बताया कि उन्हें महिलाओं के साथ यौन कृत्यों की 3,000 वीडियो के साथ पेन ड्राइव मिली है। जो प्रज्वल की हैवानियत बयां कर रहे हैं। कुछ लोग प्रज्वल की इस हरकत को लेकर उन्हें मानसिक बीमार बता रहे हैं तो कुछ सेक्स अडेक्टिव बता रहे हैं।अधिकांश वीडियो में महिलाएं अपनी इज्जत बचने के लिए छोड़ने की गुहार लगाती नजर आ रही है। इस वीडियो में आप ये देख सकते है की ये दरिंदा कैसे एक मजबूर महिलाओ को अपना शिकार बनता था। पेन ड्राइव में कुल 2,976 वीडियो थे और फुटेज में दिखाई गई कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं और वीडियो का इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था।

क्या है मामला ?

26 अप्रैल को रेवन्ना की हासन सीट पर मतदान से 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर उनके कई सेक्स वीडियो वायरल हुए थे। खासतौर से उनके लोकसभा क्षेत्र हासन में बड़े पैमाने पर ये वीडियो शेयर किए गए। रेवन्ना के 300 से अधिक महिलाओं के साथ करीब 2,000 वीडियो वायरल हुए हैं। पीड़िताओं में पुलिस अधिकारी और महिला प्रशासनिक अफसर भी शामिल हैं। कुछ के साथ रेवन्ना जबरदस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इस घटना के बाद कर्नाटक के होलेनरसीपुरा शहर की एक 47 वर्षीय महिला ने रविवार को पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की करीबी रिश्तेदार है। उसका भी प्रज्वल ने यौन उत्पीड़न किया है। महिला ने कहा कि उसे रेवन्ना ने 2011 में घरेलू सहायक के रूप में काम करने के लिए बुलाया था। होलेनारसीपुर के एक छात्रावास में रसोइये की नौकरी दिलाने में मदद की। उनकी पत्नी भवानी जब भी बाहर होती थी, रेवन्ना बार-बार मुझे गलत तरीके से छूते थे, मेरे कपड़े उतार देते थे और मेरा यौन उत्पीड़न करते थे। धीरे-धीरे मेरी बेटी को भी वो गलत नज़र से देखना शुरू कर दिया था वो उसे वीडियो कॉल करता और गलत काम करने को बोलता था। मेरी बेटी ने फिर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

एक पेन ड्राइव से मामला आया सामने !

कर्नाटक महिला आयोग ने अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने बताया कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले मेरे को एक पेन ड्राइव के साथ एक पत्र मिला। जब मैंने पेन ड्राइव को कंप्यूटर में लगा कर देखा तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए कि कोई इंसान इतनी महिलाओ के साथ ऐसे कैसे कर सकता है। इस वीडियो में कुछ महिलाओं के साथ तो जबरदस्ती भी किया जा रहा था। मैंने फ़ौरन सीएम को पूरे प्रकरण की जानकारी दी। कर्नाटक महिला आयोग की प्रमुख ने राज्य सरकार को लिखे गए पत्र SIT का गठन की मांग किया गया था। रविवार को कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने इस मामले में SIT का गठन कर जांच का आदेश दे दिए हैं।

अभियुक्त प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी जाने की बात

सूत्रों से ये भी पता चला है की इस सरे प्रकरण के मुख्य अभियुक्त प्रज्वल रेवन्ना इंडिया छोड़ कर जर्मनी भाग गया है।प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स टेप को लेकर उठे विवाद के बीच बीजेपी ने उनसे दूरी बना ली है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा, “एक पार्टी के रूप में हमारा वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है और हमें प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में राज्य सरकार द्वारा घोषित एसआईटी जांच पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है।”देश छोड़ने के बाद प्रज्वल रेवन्ना ने कहा की ये उनके खिलाफ साजिश किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular