Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: पुराने दिनों की यादों में खोए कार्तिक आर्यन, बोलें- कई...

Kartik Aaryan: पुराने दिनों की यादों में खोए कार्तिक आर्यन, बोलें- कई बार असहाय महसूस किया

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। इस इवेंट के दौरान वे पुराने दिनों को याद करते नजर आए। उन्होंने अपनी फिल्म के अलावा बॉलीवुड में अपनी शुरूआती दिनों के बारे में भी बातें करते दिखाई दिए।

ththrgrg

कार्तिक आर्यन ने किया पुराने दिनों को याद

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुके हैं, लेकिन उनके लिए यह सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। पुराने दिनों को याद करते हुए एक्टर ने बाताया, ‘शुरूआती दिनों में मुझे कई बार फंसा हुआ या असहाय महसूस हुआ, लेकिन मैंने कभी खुद को विकलांग महसूस नहीं किया। मेरे लिए यह सफर बिल्कुल आसान नहीं रहा है।

मैंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन यह सिर्फ मुझ अकेले की कहानी नहीं है। यह सबके साथ होता है’।  कार्तिक आर्यन ने आगे बताया, ‘मुझे जब भी लगता था कि मेरे लिए ये हालात कठिन हैं तब मैं अपने माता-पिता की तरफ देखता था। उन्हें देखकर मैं सोचता था कि अगर ये लोग इतनी मेहनत कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकता हूं। मुझे मेरे माता-पिता ने काफी प्रेरित किया है’।

gcbfbgfd

हारना नहीं सीखा

गौरतलब है कि कार्तिक ने आगे बताया, ‘मैंने जब भी खुद को फंसा हुआ महूसस किया मैंने खुद को समझाया यह भी एक दौर और मैं इससे निकल जाऊंगा। मैंने हालात से हारना नहीं सीखा है’। वहीं फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में अभिनेता एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं।  कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular