Saturday, July 27, 2024
HomeIPLKevin Pietersen ने विराट कोहली को RCB छोड़ने की दी सलाह, बोले-...

Kevin Pietersen ने विराट कोहली को RCB छोड़ने की दी सलाह, बोले- ‘वो ट्रॉफी जीतने का हकदार..’

Kevin Pietersen advised Virat Kohli: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद आरसीबी लीग से बाहर हो गई। एक बार फिर से आरसीबी के फैंस का ट्रॉफी देखने का सपना अधूरा रह गया। विराट कोहली के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखे। उनके लिए फील किया। इस बीच इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने कहा कि विराट कोहली को आरसीबी छोड़ने की जरुरत है क्‍योंकि वो आईपीएल खिताब जीतने के हकदार हैं।

Kevin Pietersen ने विराट कोहली के बारे में कही ये बात

केविन पीटरसन ने कहा कि,मैं पहले भी कह चुका हूं और फिर से कहता हूं- अन्‍य खेलों में दिग्‍गज खिलाड़ी सफलता प्राप्‍त करने के लिए अलग टीम का साथ थामते हैं। कोहली कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी खिताब जीतने में सफल नहीं होती। मैं समझता हूं कि कोहली टीम में कमर्शियल वैल्‍यू लाते हैं, लेकिन वो ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं। उन्‍हें ऐसी टीम में खेलना चाहिए, जिससे ट्रॉफी जीतने में मदद मिल सके।

उन्होनें इसके लिए उदाहरण देते हुए कहा कि, मेरा मानना है कि दिल्‍ली उनके लिए सही जगह होगी। विराट आरसीबी से दूर जाकर दिल्‍ली से जुड़ें तो अपने घर पर ज्‍यादा समय दे पाएंगे। मुझे पता है कि दिल्‍ली में उनका घर है। उनका युवा परिवार है। वो ज्‍यादा समय बिता सकेंगे। वो दिल्‍ली के ही हैं तो कैपिटल्‍स क्‍यों नहीं लौटते? दिल्‍ली भी बेंगलुरु जैसे खिताब जीतने को बेकरार है।

आरसीबी ने दिखाया बेहतरीन खेल का नजारा

बता दैं कि सीजन के बीच में आरसीबी अंक तालिका में सबसे नीचे था, उसने 8 मैचों में से केवल 1 में जीत हासिल की थी। हालांकि, आरसीबी ने लगातार छह जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह बनाई। हालांकि, एलिमिनेटर में खराब प्रदर्शन के चलते आरसीबी को मैच गंवाना पड़ा। उसने फैंस की उम्‍मीदें जगाई थीं कि टीम बड़ा करिश्‍मा करेगी। मगर ऐसा संभव नहीं हुआ। आखिरकार ये सिलसिला राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में थम गया। इसी के साथ आरसीबी का ट्रॉफी का सपना भी टूट गया है।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: कोहली-गावस्कर विवाद में कूदे वसीम अकरम, कह दी ये बड़ी बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular