Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKarishma Kapoor: बीते वक्त को याद कर भावुक हुई करिश्मा कपूर, बिना...

Karishma Kapoor: बीते वक्त को याद कर भावुक हुई करिश्मा कपूर, बिना पीआर टीम के करना पड़ा था काम

Karishma Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। करिश्मा नब्बे के दश्क की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थी। करिश्मा का स्टारडम उस दौरान इतना ज्यादा था कि हर बड़ा एक्टर उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहता था। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में दी।

उस दौर में एक्ट्रेस की खूब फैन फॉलोविंग थी लोग उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते थे। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी के नजर आने वाली हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव और ‘मर्डर मुबारक’ के बारे में बात करती नजर आई।

tdhtdh

करियर को लेकर छलका करिश्मा का दर्द

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ‘मर्डर मुबारक’ से बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। ‘मर्डर मुबारक’ के प्रमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आप इन दिनों बॉलीवुड में क्या बदलाव महसूस करती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए करिश्मा ने बताया कि ‘सच कहूं तो अब काफी सारी चीजें बदल गई हैं।

हम तब दिल की सुनते थे और जो सही लगता था, वह फिल्म कर लेते थे। किसी चीज के लिए हिसाब-किताब नहीं करते थे।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘तब हमारे पास कोई पीआर टीम और स्टाइलिश नहीं होता था।

सब कुछ हमलोग खुद ही हैंडल करते थे। हम सेट पर जाते थे और शूटिंग शुरू कर देते थे। न तो हमें कोई सलाह देने के लिए होता था न ही कोई ये समझाने के लिए कि यह फिल्म सही नहीं है या फिर इसे करो। बस काम करने के लिए मन में एक जुनून था, इसलिए काम करते चले गए।’

dhththd

‘हीरो नंबर 1’ से बदल गया था एक्ट्रेस का करियर

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के बारे में बातें करते हुए कहती हैं, ‘वैसे मैंने कभी यह सोच कर कोई फिल्म या गाना नहीं किया कि इससे मेरे करियर में बदलाव आएगा या फिर फायदा पहुंचेगा, लेकिन अगर मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तब लगता है ‘हीरो नंबर 1’ के बाद मेरे लिए सब कुछ बदल गया।

उस फिल्म की सफलता मेरे करियर के लिए वरदान साबित हुई। इस फिल्म के बाद ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी फिल्में मेरे हिस्से में आई थीं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular