Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKareena Kapoor: ‘क्रू’ की सफलता से बेहद खुश है करीना कपूर खान,...

Kareena Kapoor: ‘क्रू’ की सफलता से बेहद खुश है करीना कपूर खान, बोलीं- ‘अब हिरोइन भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है’

Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘क्रू’ की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। इस फिल्म में करीना एक एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आई। इस फिल्म में वे तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आई थीं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान करीना अपनी फिल्म की सफलता के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं किओ भागीदारी पर भी बातें करती दिखाई दी।

nhdgdbdgbgrs

‘क्रू’ की सफलता पर बोलीं करीना

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचती के दौरान करीना ने बताया, ‘मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि अब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने दम पर फिल्मों को हिट करवा सकती हैं। ‘क्रू’ की कमाई ने इस बात को साबित कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड अभिनेत्रियां भी बना सकती हैं और तोड़ भी सकती हैं।

करीना कपूर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘इस फिल्म की सफलता ने बॉलीवुड के कई स्टीरियोटाइप को तोड़ा है। अब अभिनेत्रियां भी अपने दम पर वह भी कॉमेडी फिल्म को हिट करवा सकती हैं। यह फिल्म कई मायने में लैंगिक असमानताओं को दूर करने का काम कर रही है’।

gfgthhtd

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। करीना कपूर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंघम अगेन’ इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular