Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari: इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' को लेकर अदिति राव...

Aditi Rao Hydari: इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ को लेकर अदिति राव हैदरी ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म मे से काट दिया गया था एक्ट्रेस का किरदार

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में अदिती के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेक लीड रोल में नजर आ रही हैं।

‘हीरामंडी’ एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। एक तरफ सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर इसे आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब फिल्म में मुख्य अभिनेत्रियों में से एक अदिति राव हैदरी ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे उनकी भूमिका को रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में से काट दिया गया था।

fggfgrgrs

‘रॉकस्टार’ को लेकर अदिति ने किया बड़ी खुलास

आपको बता दें कि अदिति ने कहा कि जब मैंने रॉकस्टार की थी तो मैं वास्तव में नई थी और आप जानते हैं कि बाद में आपकी भूमिका काट दी जाती है। मुझे इस बात का विशेष अनुभव था कि मैंने भूमिका के बारे में जो कल्पना की थी और जो मैंने कागज पर देखा वह कट गया, इसलिए मुझे उस समय बुरा लगा, लेकिन मैंने उनके इरादे पर भरोसा किया कि हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी विशेष कारण से किया हो, लेकिन कहीं न कहीं ऐसा भी हुआ।

हालांकि, मैंने अपनी नादानी में कोई गलत निर्णय नहीं लिया, लेकिन लोग आज भी मेरी उस छोटी सी भूमिका को याद करते हैं।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘उसके बाद भी मैं पांच साल की बच्ची की तरह सोचती रही, मैं अभी भी गई हूं और कैमियो किया है, यह सोच कर नहीं कि यह दो घंटे की फिल्म में सिर्फ 20 मिनट का है, क्योंकि मुझे पता है कि यह हिस्सा पूरा हो गया है और मेरे पास है।

निर्देशक पर भरोसा है और किसी भी कारण से उन्होंने भूमिका में कटौती की है, यह उन पर है न कि मुझ पर, मुझे ऐसा लगता है अगर जेनिफर लॉरेंस, नताली पोर्टमैन जैसे लोग अगर, वे पूरे पांच से 20 मिनट तक काम कर सकते हैं। लंबी फिल्में होती हैं और उसके लिए याद की जाती हैं तो हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते।’

cgbgncghdf

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी थी ‘रॉकस्टार’

गौरतलब है कि ‘रॉकस्टार’ का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था और इसका संगीत एआर रहमान ने दिया था। रणबीर ने उस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। यह फिल्म एक गायक के प्यार में पड़ने और दिल टूटने का सामना करने के बारे में थी। वहीं संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई सितारे नजर आए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular